उदयपुर वाली घटना मध्य प्रदेश में होती तो ताबिलानियों के खानदान का नहीं चलता पता: विजयवर्गीय

Edited By Devendra Singh, Updated: 08 Jul, 2022 06:40 PM

kailash vijayvargiya statement on udaipur murder case in khargone

विजयवर्गीय (bjp leader) ने खरगोन दंगे (khargone roits 2022) को लेकर कहा कि खरगोन के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। कुछ असामाजिक तत्वों ने खरगोन को आशंकित करने की कोशिश की है। ऐसे मंसूबों को हम नेस्तनाबूद कर देंगे और पनपने नहीं देंगे।

खरगोन-बड़वाह (वाजिद खान/ओम रामनेकर): बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) खरगोन पहुंचे। यहां उन्होंने शहर के प्रसिद्ध सिद्धि विनायक गणेश मंदिर (ganesh temple) में पूजा अर्चना की। उसके बाद बाइक रैली के साथ रोड शो किया। इस दौरान बाइक रैली में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता (bjp worker) और उम्मीदवार मौजूद थे। विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) का रोड शो झंडा चौक,सराफा बाजार, पोस्ट ऑफिस चौराहा, एमजी रोड सहित बस स्टेंड होता हुआ राधा कुंज परिसर पहुंचा। इस दौरान शहरवासियों की ओर से कैलाश विजयवर्गीय का जगह जगह पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया।

PunjabKesari

उदयपुर वाली घटना एमपी में होती तो यह हो जाता: विजयवर्गीय

वहीं राधाकुंज परिसर में कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) सहित भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र राठौड़ द्वारा खरगोन नगर पालिका चुनाव (khargone nagar palika election 2022) के घोषणा पत्र का विमोचन कर कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया गया। खरगोन में बीजेपी (bjp) के समर्थन में रोड़ शो करने पहुंचे कैलाश विजवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने राजस्थान के उदयपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा शासित राज्यों में अगर राजस्थान जैसी घृणित घटना होती तो ऐसा करने वाले तालिबानियों (taliban) के खानदान का पता नहीं चलता। 

PunjabKesari

खरगोन में बीजेपी ने विकास के लिए खाई है कसम: राष्ट्रीय महासचिव

मीडिया (media) से चर्चा करते हुए बीजेपी नेता विजयवर्गीय (bjp leader) ने खरगोन दंगे (khargone roits 2022) को लेकर कहा कि खरगोन के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। कुछ असामाजिक तत्वों ने खरगोन को आशंकित करने की कोशिश की है। ऐसे मंसूबों को हम नेस्तनाबूद कर देंगे और पनपने नहीं देंगे। खरगोन में विकास हो और सुरक्षा के साथ शांति भी हो ये भाजपा की जवाबदारी है। वहीं काली माता के अपमान को लेकर कहा कि हिंदू समाज (hindu society) की देवी देवताओं का अपमान होता है तो मोमबत्ती बाज चुप बैठ जाते हैं। मैं सीएम शिवराज (cm shivraj singh) और नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस प्रवृत्ति के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!