गोपाल भार्गव ने सदन में दी सरकार गिराने की धमकी, CM कमलनाथ ने कहा-यहां बैठे लोग बिकाऊ नहीं हैं

Edited By meena, Updated: 24 Jul, 2019 03:50 PM

kamalnath attack gopal bhargav

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने की धमकी दे रही बीजेपी अब विधान सभा सदन में भी सरकार को धमकाने लगी है। बुधवार को मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। उन्होंने कहा नंबर 1 और नंबर 2 के...

भोपाल: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने की धमकी दे रही बीजेपी अब विधानसभा सदन में भी सरकार को धमकाने लगी है। बुधवार को मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। उन्होंने कहा नंबर 1 और नंबर 2 के आदेश का इंतज़ार है। आदेश मिलते ही कमलनाथ सरकार को गिराने में 24 घंटे भी नहीं लगेंगे। वहीं सीएम कमलनाथ ने पलट कर जवाब दिया कि इस सदन में बिकाऊ लोग नहीं बैठे हैं। हमारी सरकार अविश्वास प्रस्ताव के लिए तैयार है। कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रही बीएसपी की नाराज़ विधायक रामबाई ने भी कहा हमारी सरकार अंगद के पैर की तरह अटल है।

PunjabKesari

गोपाल भार्गव की धमकी
मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आज विधान सभा में कमलनाथ सरकार को धमकी दी। उन्होंने कहा नंबर 1 और नंबर 2 के आदेश का इंतज़ार है। आदेश मिलते ही कमलनाथ सरकार को गिराने में 24 घंटे भी नहीं लगेंगे।

PunjabKesari

सीएम कमलनाथ का पलटवार
कमलनाथ ने कहा कि ये नंबर एक और दो कौन हैं? इनके बारे में सब लोग हकीकत जानते हैं। मध्य प्रदेश में हमारी सरकार पांच साल पूरे करेगी। अगर आपको (भाजपा) को लगता है तो आज ही अविश्वास प्रस्ताव ले आएं। साबित हो जाएगा कि सरकार अल्पमत में है या नहीं। वहीं सीएम कमलनाथ ने कहा कि आपके नं 1 और नं 2 समझदार हैं इसलिए वे आदेश नहीं दे रहे।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!