कोविड केयर सेंटर बना मयखाना, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कर रहे शराब-कबाब की पार्टी

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 19 Oct, 2020 06:59 PM

kovid care center becomes a banquet

एक ओर पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से हलाकान है। लेकिन वहीं मध्यप्रदेश के बालाघाट में एक कोविड केयर सेंटर में स्वास्थ्यकर्मियों के द्वारा शराब और चिकन पार्टी मनाई जा रही है। जिसका वीडियो इन दिनों खूब ...

बालाघाट (हरीश लिल्हारे): एक ओर पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से हलाकान है। लेकिन वहीं मध्यप्रदेश के बालाघाट में एक कोविड केयर सेंटर में स्वास्थ्यकर्मियों के द्वारा शराब और चिकन पार्टी मनाई जा रही है। जिसका वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है, कि ये तस्वीरें और वीडियो बालाघाट के गायखुरी में स्थित एक कोविड केयर सेंटर का है। इस वीडियो में मदमस्त सुराप्रेमी शराब और चिकन पार्टी में स्वास्थ कर्मचारी भी शामिल है। वहीं अब उजागर हुए इस वीडियो के मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद स्वास्थ कर्मियों पर कार्यवाही की गाज भी गिर गई है।

PunjabKesari, Kovid Center, Liquor Kebab Party, Health Staff, CMHO Balaghat, Video Viral

वायरल तस्वीरों और वीडियो में 8-10 लोग बैठे हुए हैं, और वे शराब के साथ चिकन खा रहे हैं। तस्वीरों के सामने आने पर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली सवाल उठने लगे हैं। इस वीडियो में बकायदा स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पार्टी में उपस्थित सभी व्यक्तियों का नाम और व्यवस्थापक का नाम ले रहे हैं। पूरे मामले के सामने आने के बाद अब सवाल उठ रहे हैं, कि कोविड सेंटर में दारू और चिकन कैसे और किसकी अनुमति से ले जाई गई। बहरहाल कोविड सेंटर में शराब और कबाब की पार्टी का यह वीडियो जबरदस्त चर्चा में है। जिसकी खबर सुर्खियों में आने के बाद अब कलेक्टर ने इसे संज्ञान में लेकर कार्रवाई के आदेश भी दे दिए हैं। 

PunjabKesari, Kovid Center, Liquor Kebab Party, Health Staff, CMHO Balaghat, Video Viral

आपको बता दें कि आए दिन बालाघाट के कोविड अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर पहले भी कई बार वीडियो जारी होने से जिम्मेदारों पर कई सवाल उठ चुके हैं, और ऐसे कोविड सेंटर और चरमराई स्वास्थ व्यवस्था के वीडियो जारी होने पर प्रशासनिक जिम्मेदारों को बगले झांकते ही देखा गया है। लेकिन हाल ही में कोविड सेंटर में स्वस्थ कर्मियों का अपने साथियों के साथ शराब, चिकन और अय्यासी का यह वीडियो शर्मसार करने वाला साबित हुआ है। हालांकि प्रशासन ने इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं।  
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!