केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक मनीष लुल्ला ने लगाई फांसी, आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

Edited By meena, Updated: 05 Oct, 2022 01:02 PM

manish lulla owner of cakes and crafts hanged himself

इंदौर पलासिया क्षेत्र में रहने वाले केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक मनीष लुल्ला ने अपने हो फ्लेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मामले में पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर पलासिया क्षेत्र में रहने वाले केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक मनीष लुल्ला ने अपने हो फ्लेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मामले में पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

PunjabKesari

घटना पलासिया थाना क्षेत्र के मनोरमागंज स्थित विद्या पैलेस बिल्डिंग की है। यहां केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक मनीष लुल्ला का फ्लैट है जिसमें उन्होंने ने उस समय फांसी लगा ली जब वो घर पर अकेले थे। जब परिजन पहुंचे और दरवाजा नहीं खुला तो चाबी बनाने वाले को बुलाया गया और दरवाजा खोला गया तो मनीष फांसी पर लटके थे। परिजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मनीष लुल्ला की केक्स एंड क्राफ्ट की शहर में आधा दर्जन से अधिक ब्रांच है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इसकी वजह साफ नहीं हो सकी है।मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फ्लैट को सील कर दिया है। आज पोस्टमॉर्टम और परिजनों के बयान के बाद पुलिस मनीष के आत्महत्या के कारणों को तलाशेगी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!