भार्गव के बयान पर कमलनाथ के मंत्री का पलटवार, कहा- जल्द करेंगे बहुमत सिद्ध

Edited By suman, Updated: 20 May, 2019 02:00 PM

minister govind singh s remarks

लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल ने सियासी गलियारों में खलबली पैदा कर दी है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार से विधानसभा में बहुमत साबित करने की मांग की जिस पर कमलनाथ सरकार के मंत्री ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि, जल्द ही...

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल ने सियासी गलियारों में खलबली पैदा कर दी है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार से विधानसभा में बहुमत साबित करने की मांग की। जिस पर कमलनाथ सरकार के मंत्री ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि, जल्द ही प्रदेश में विधानसभा सत्र होने वाला है। विधानसभा में बहुमत सिद्ध करेंगे।

PunjabKesari

कमलनाथ सरकार को दी चेतावनी
दरअसल, मीडिया से चर्चा के दौरान गोपाल भार्गव ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि, यदि  सरकार सत्र नहीं बुलाती है तो विपक्ष राज्यपाल को पत्र लिखकर सत्र की मांग करेगा। जिस पर कमलनाथ सरकार में सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि, वो पत्र लिखते या नहीं तब भी हम सत्र बुलाते ही। हम जल्द ही प्रदेश में विधानसभा सत्र बुलाने वाले है। विधानसभा में बहुमत भी सिद्ध करेंगे। सरकर का काम चलना है,लोगो का वेतन देना है, विकास करना है। गोपाल भार्गव के कहने से सरकार नहीं चलती है। सरकार नियम कानून से चलती है। जिस दिन ये सत्ता में आ जाएंगे उस दिन मान लेंगे नेता है भार्गव।अगर बहुमत साबित करना होता तो बीजेपी पहले ही कर लेती। राज्यपाल ने सबको मौका दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!