लापता युवक की गोली लगने से मौत, इस हाल में मिली लाश, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

Edited By meena, Updated: 26 Jan, 2022 06:44 PM

missing youth shot dead in gadarwaha

नरसिंहपुर के गाडरवारा की जवाहर कृषि उपज मंडी इलाके में 30 साल के युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। युवक की लाश के पास से देशी कट्टा और खाली कारतूस भी मिले हैं। सूचना मिलते ही गाडरवारा पुलिस मौके पर मौके पर पहुंची और...

नरसिंहपुर(अभिषेक मेहरा): नरसिंहपुर के गाडरवारा की जवाहर कृषि उपज मंडी इलाके में 30 साल के युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। युवक की लाश के पास से देशी कट्टा और खाली कारतूस भी मिले हैं। सूचना मिलते ही गाडरवारा पुलिस मौके पर मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

PunjabKesari

युवक की लाश मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने बताया कि मृतक शहर का ही रहने वाला है जिसकी देर रात्रि परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसके बाद से ही गाडरवारा पुलिस और मृतक के परिजन रात भर से उसकी तलाश मे जुटे थे। मृतक के पास मिले मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की।

PunjabKesari

बहरहाल मौत के कारणों का तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पूरा मामला क्या है? युवक ने खुद को गोली मारी है या फिर उसके साथ कुछ अनहोनी हुई है ये हत्या है या आत्महत्या ये जांच के बाद ही पता चल पायेगा।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!