MLA कमलेश्वर डोडियार को उन्हीं की पार्टी नेता ने मंच से सुनाई खरी खरी, लगाए गंभीर आरोप

Edited By meena, Updated: 30 Apr, 2024 06:07 PM

mla kamleshwar dodiyar was scolded by his own party leader

रतलाम से बाप विधायक कमलेश्वर डोडियार के खिलाफ अब उन्हीं की ही पार्टी के नेता का गुस्सा फूट पड़ा है...

रतलाम(समीर खान): रतलाम से बाप विधायक कमलेश्वर डोडियार के खिलाफ अब उन्हीं की ही पार्टी के नेता का गुस्सा फूट पड़ा है। यहां लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में शिवगढ़ में आम सभा हुई थी जिसमें बाप के नेता मांगीलाल निमामा ने भरे मंच से गैर हाजिर विधायक को लेकर अपनी भड़ास निकाली और जमकर खरी खोटी सुनाई। खास बात यह कि मांगीलाल निनामा वही नेता हैं, जिन्होंने विधानसभा चुनाव में बाप पार्टी के विधायक कमलेश्वर डोडियार के समर्थन में प्रचार किया था, लेकिन अब निनामा ये आरोप लगा रहे हैं कि जिस नेता के लिए उन्होंने इतनी भाग दौड़ की वही आज उनकी ही पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के प्रचार से दूरी बनाए हुए हैं और गायब है।

PunjabKesari

दरअसल मांगीलाल निनामा, रतलाम झाबुआ लोकसभा सीट से उम्मीदवार बालूसिंह गामड के समर्थन में शिवगढ़ में सभा कर रहे थे। यहां पर उन्होंने मंच पर विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस नेता के लिए उन्होंने इतनी भाग दौड़ की वही आज गायब है। हम उनको जीता रहे थे।

PunjabKesari

मंच से निनामा ने कहा कि मैं आपको ऐसा कहना चाहूंगा ऐसे रंडवे नल्ले नेता BJP और कांग्रेस में होते है। हमारे इसमे भी पैदा होते तो जूते मारने की जरूरत है। हम जितना मजबूती से घर से निकलते है, कभी सोचते नहीं है आगे-पीछे। समाज को न्याय दिलाने के लिए हमारी गर्दन, हाथ काट तो हमें परवाह नहीं। जैसे ही देश के चुनाव की बात आती है, वो हमारे लोगों को पट्टी पढ़ाते है कि भारत आदिवासी पार्टी ऐसे है, धर्म की राजनीति खेलते है, शिक्षा, स्वास्थ की बात नहीं करते।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!