100 साल से अधिक पुराना पीपल का पेड़ गिरा, कई वाहन दबने से मची अफरा तफरी

Edited By meena, Updated: 28 Oct, 2020 04:48 PM

more than 100 years old peepal tree fell in indore

इंदौर की सेंटर कोतवाली थाना क्षेत्र के छोगा लाल उस्ताद मार्ग पर सौ साल से अधिक पुराना पीपल का पेड़ अचानक गिर गया। जिसके नीचे करीब 20 से अधिक फोर व्हीलर व टू व्हीलर वाहन दब गए। हालांकि पेड़ गिरने से किसी तरह का कोई नुकसान या कोई हताहत नहीं हुआ।...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की सेंटर कोतवाली थाना क्षेत्र के छोगा लाल उस्ताद मार्ग पर सौ साल से अधिक पुराना पीपल का पेड़ अचानक गिर गया। जिसके नीचे करीब 20 से अधिक फोर व्हीलर व टू व्हीलर वाहन दब गए। हालांकि पेड़ गिरने से किसी तरह का कोई नुकसान या कोई हताहत नहीं हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर निगम को कई बार शिकायत की परंतु कोई ध्यान नहीं दिया गया। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, इंदौर के सेंटर कोतवाली थाना क्षेत्र के छोगालाल उस्ताद मार्ग पर सौ साल पुराने पेड़ के गिरने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया जिससे रोड के साइड में खड़ी बीस से अधिक फोर व्हीलर व टू विहलर वाहन चपेट में आ गए। पेड़ गिरने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए है। हालांकि बड़ा हादसा टल गया।

PunjabKesari

दरसअल, इंदौर नगर निगम को कई बार रहवासियों द्वारा शिकायत की गई थी कि सौ साल से भी अधिक पुराना पीपल का पेड़ कभी भी गिर सकता है पर निगम के सर पर जूं तक नही रेंगी जिससे आज बड़ा हादसा होते होते टल गया क्योकि छोगालाल उस्ताद मार्ग पर दिन भर वाहनों का आवागमन होता रहता है गनीमत रही कि सिग्नल बंद होने की वजह से कई जाने बच गई अगर सिग्नल चालू होता तो निगम की लापरवाही का खामीयाजा आम जनता को अपनी जान देकर चुकाना पड़ सकता था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!