आधी रात को हिंदू लड़की के साथ मुस्लिम लड़के पी रहे थे चरस, कर रहे थे अश्लील हरकतें, बजरंग दल पकड़कर ले गया थाने

Edited By meena, Updated: 23 Jan, 2023 05:39 PM

muslim boys were smoking charas with a hindu girl at midnight

इंदौर में बजरंग दल ने एक लव जिहाद के मामले का पर्दाफाश किया है जिसमें आरोपी हिंदू लड़की को नशे का आदि बना रहा था।  बजरंग दल इंदौर विभाग सयोंजक तन्नू शर्मा ने बताया कि आज आधी रात में जब बजरंग

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बजरंग दल ने एक लव जिहाद के मामले का पर्दाफाश किया है जिसमें आरोपी हिंदू लड़की को नशे का आदि बना रहा था।  बजरंग दल इंदौर विभाग सयोंजक तन्नू शर्मा ने बताया कि आज आधी रात में जब बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ता राजेश राठौड़, सरद मदनपुरिया, अर्पित, विपिन राठौड़ किसी कार्य से गंगवाल बस स्टैंड गए हुए थे जहां उन्होंने देखा कि कुछ मुस्लिम युवक एक होटल के बाहर एक हिंदू लड़की के साथ चरस पाउडर जैसा नशा खोरी कर उस लड़की के साथ खुल्ले रूप से अश्लील हरकतें कर रहे थे तब बजरंगियों ने उनसे पास जाकर पूछा कि आप इस लड़की के साथ आधी रात में यहां क्या कर रहे हो और खुल्ले आम नशा खोरी भी कर रहे हो तो वे इधर उधर की फेंकने लगे। बजरंगियों को उन पर शंका हुई और उनसे उनका परिचय पूछा तो उन्होंने मुस्लिम वर्ग का होना बताया जिसमें एक युवक का नाम ओसाम खान निवासी चन्दन नगर रानी बाग होना बताया। वही लड़की से भी उसका परिचय पूछा तो लड़की ने हिंदू होना बताया और इंदौर के गोरी नगर का होना बताया।

PunjabKesari

बजरंगियों ने लड़की के परिजनों को सूचना देकर थाना छत्रीपुरा बुलाया और उन्हें बताया कि आपकी लड़की मुस्लिम लड़के के साथ आधी रात में पावडर जैसा नशा कर होटल के बाहर घूम रही है। आप तुरंत थाना छत्रीपुरा आ जाये।

PunjabKesari

जब बजरंगी मुस्लिम युवक और लड़की को थाना छत्रीपुरा ले जाने लगे तभी उसमें से एक मुस्लिम युवक ने खटकेदार चाकू खोला और भागने लगा जिसमें बजरंग दल एक कार्यकर्ता अर्पित घायल हो गया। उसके एक अन्य साथी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पिटाई भी कर दी और उसे थाना छत्रीपुरा के सुपुर्द कर दिया। जहां बजरंग दल के विभाग सयोंजक तन्नू शर्मा के साथ सैकड़ों बजरंगी थाने पहुंचे और आरोपी ओसाम खान के खिलाफ fir दर्ज करवाई। वही जब लड़की के परिजनों से भी कहा कि आप भी आरोपी के खिलाफ fir दर्ज करवाये लेकिन लड़की के परिजनों ने बदनामी के डर से आरोपी के खिलाफ fir नहीं करवाई।

PunjabKesari

जब बजरंगियों ने लड़की के मोबाइल की डिटेल वीडियो फ़ोटो देखे तो मामला लव जिहाद का निकला। वही मुस्लिम लड़का ओसाम खान ने उस हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल फंसा रखा था और उसे नशा खोरी भी करवाता था। जहां लड़की के साथ खुल्ले रूप से चाकू निकालते हुए फोटो मिले हैं।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!