बजरंग दल ने हिंदू लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा मुस्लिम युवक, जमकर की धुनाई, पुलिस को सौंपा

Edited By meena, Updated: 20 Dec, 2022 03:09 PM

muslim youth caught in objectionable condition with hindu girl by bajrang dal

इंदौर में एक बार फिर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। बजरंग दल को सूचना मिली कि इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के ट्रेजर आईलैंड में एक मुस्लिम युवक जो हिंदू लड़की के साथ अश्लील काम कर रहा है जिस पर बजरंग दल जिला संयोजक मनोज यादव

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक बार फिर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। बजरंग दल को सूचना मिली कि इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के ट्रेजर आईलैंड में एक मुस्लिम युवक जो हिंदू लड़की के साथ अश्लील काम कर रहा है जिस पर बजरंग दल जिला संयोजक मनोज यादव, जितेंद्र जादोन्न, बंटू श्राफ के साथ अन्य बजरंगी बताई गई जगह पर पहुंचे। जहां बजरंगियों ने एक मुस्लिम लव जिहादी मोइन खान निवासी माणिकबाग को हिंदू लड़की के साथ अश्लील कार्य करते रंगे हाथों पकड़ा।

PunjabKesari

जब मुस्लिम लड़के से बजरंगियों ने उसका नाम पता पूछा तो पहले वह अपना नाम मोनू वर्मा निवासी माणिक बाग होना बता रहा था और लड़की को अपनी फ्रेंड होना बताया जिस पर बजरंगियों ने अपनी शैली में सख्ती से पूछा और उसका id कार्ड मांगा तो घबरा गया और उसने अपना ओरिजनल नाम मोइन खान होना बताया जिस पर उससे यह पूछा कि आपने अपना नाम हमें पहले गलत क्यों बताया तो उसका जवाब था कि इंदौर में बजरंग दल वाले मुस्लिम लव जिहादियों को पकड़कर सलाखों के पीछे डालते है।

PunjabKesari

मैं भी डर गया क्योंकि मेरे भी पिछले 5 वर्षों से एक हिंदू लड़की के साथ नाजायज संबंध थे तो उससे बचने के लिए मैंने झूठ बोल दिया जिस पर उससे पूछा कि हिंदू लड़की से तेरे नाजायज संबंध कब से है तो पहले 5 वर्ष तो कभी 3 साल बोलने लगा। लड़की से बजरंगियों ने पूछा कि आपके माता पिता को इस संबंध के बारे में पता है तो उसने मना कर दिया। उसने कहा कि उन्हें नहीं पता है जिस पर बजरंगियों ने आरोपी को पकड़कर उसकी ख़ातिरदारी कर उसे थाना तुकोगंज के सुपुर्द कर दिया है और लड़की के परिजनों को थाने बुलाया है। जिससे आरोपी मोइन खान पर लड़की के साथ बलात्कार और अन्य मामलों में fir दर्ज की जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!