मनोज मुंतशिर को देख लेने की धमकी तो दूर, देखने की सोचना भी मत...परिणाम ऐसा होगा जो नजीर बनेगा- नरोत्तम मिश्रा

Edited By meena, Updated: 23 Dec, 2022 12:23 PM

narottam mishra came out in support of manoj muntashir

राहुल गांधी के डीएनए पर सवाल खड़े करके सिंगर मनोज मुंतशिर ने एक नए राजनीतिक विवाद को हवा दे दी। कांग्रेस जहां प्रदेश भर में मनोज मुंतशिर के पुतले दहन कर उनके बयान की निंदा कर रही है,

भोपाल(विवान तिवारी): राहुल गांधी के डीएनए पर सवाल खड़े करके सिंगर मनोज मुंतशिर ने एक नए राजनीतिक विवाद को हवा दे दी। कांग्रेस जहां प्रदेश भर में मनोज मुंतशिर के पुतले दहन कर उनके बयान की निंदा कर रही है, वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मनोज मुतंशिर के समर्थन में उतर आए हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़े शब्दों में कहा है कि जो भी कोई मनोज मुंतशिर का विरोध या उन्हें देख लेने की धमकी तो दूर देखने की सोचेगा भी तो परिणाम ऐसे होंगे कि नजीर बन जाएंगे।

नरोत्तम मिश्रा ने मनोज मुंतशिर के वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि मनोज मुंतशिर से मेरी भेट हुई थी। मैंने उन्हें डेढ़ घंटे तक धारा प्रवाह उद्बोधन की क्लिपिंग देखी थी और जिस तरह से उन्होंने हमारी संस्कृति को, सभ्यता को, हमारी राष्ट्रीयता को चिन्ह अंकित करते हुए राष्ट्रवाद की चर्चा की वास्तव में वह अद्भुत और अनुकरणीय थी मैंने उसमें कई लोगों को रोते हुए देखा। इतना भावुक और अच्छा उद्बोधन था देश का यशोगान और सैनिकों का सम्मान उनके पूरे के पूरे भाषण में था देश का सैनिकों का सम्मान करने वाले मनोज मुंतशिर जैसे राष्ट्रभक्त वह फिल्मी कलाकार हो, साहित्यकार हो, इतिहासकार हो अगर उनका कोई विरोध करेगा उनको देख लेने की धमकी देगा तो देखना तो दूर देखने की सोचने वाले के लिए परिणाम ऐसे होंगे कि वह नजीर बन जाएगा।

बता दें कि सिंगर मनोज मुंतशिर ने भोपाल में कहा था कि “हमें दुख होता है जब एक निहायत गैरजिम्मेदार राजनेता कहता है कि हमारे देश के सैनिक चाइनीज सैनिकों से पिट गए। इतनी शर्मनाक भाषा का प्रयोग कैसे करता है कोई, लेकिन मैं उसे क्या दोष दूं? मैंने चाणक्य को पढ़ा है। मैं आचार्य विष्णुगुप्त चाणक्य की बात को कोट कर रहा हूं- विदेशी माता से पैदा हुआ बेटा कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता।”

भारत जोड़ो में कोरोना के खतरे को लेकर...

यह एक अलग विषय है इसके लिए रुकना चाहिए या नहीं। लेकिन पहले वो भविष्यवाणियां बहुत करते थे, जो ये यात्रा कर रहे है ट्वीट करते थे, उनको तो दूर तक का दिखाई दे रहा है वह देख रहे होंगे दिव्य दृष्टि प्राप्त हुई है कहीं से।

कोरोना पर...

प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 0 नए केस आए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 05 हैं, वहीं संक्रमण दर 0.0% और रिकवरी रेट 98.70% है। पिछले 24 घंटों में 65 सैंपल लिए गए है।

नेता प्रतिपक्ष पर...

दिल्ली दरबारी नहीं होने के चलते नेताप्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह की उपेक्षा कमलनाथ गुट करने में लगा हुआ है। जो कि सदन में सबने देखा।

नए वेरिएंट को लेकर...

प्रदेश में कोरोना के नए वेरिएंट की जांच के लिए प्रदेश सरकार ने ग्वालियर की DRD लैब और भोपाल AIIMS को अधिकृत किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड से बचाव के पालन की जो अपील की है उसे सबको मानना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!