बंटी बबली की तर्ज पर देते थे चोरी की घटनाओं को अंजाम, पुलिस ने ऐसे किया काबू

Edited By meena, Updated: 26 Oct, 2020 05:34 PM

on the lines of bunty babli they used to execute the incidents

कटनी जिले के झिझरी पुलिस चौकी की पुलिस ने एक बंटी और बबली की जोड़ी को गिरफ्तार किया है। जो शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे पुलिस ने इनके पास से एक स्कूटी भी जब्त की है। इसके बाद इन्हें न्यायलय में पेश किया। झिझरी प्रभारी ने बताया कि...

कटनी(संजीव वर्मा): कटनी जिले के झिझरी पुलिस चौकी की पुलिस ने एक बंटी और बबली की जोड़ी को गिरफ्तार किया है। जो शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे पुलिस ने इनके पास से एक स्कूटी भी जब्त की है। इसके बाद इन्हें न्यायलय में पेश किया। झिझरी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार हुए ये बंटी बबली की जोड़ी जिनका असली नाम लक्की पाठक व उसकी पत्नी मोनी पाठक है जो कटनी जिले में स्कूटी सवार पर सजधज कर घूमते थे और अचानक लोगों के पास पहुंच यह कहा करते थे कि उन्हें बहुत जरूरी बात करनी है और यह कहकर लोगों के मोबाइल पर बात करते करते मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो जाते थे।

PunjabKesari

ऐसे किया काबू
पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में एक जोड़ी झिझरी इलाके में दिखाई दे रहे है जिसके आधार पर पुलिस ने तुरंत इस जोड़े को अरेस्ट कर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनके पास से एक स्कूटी जब्त कर दोनों को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!