नशा मुक्ति केंद्र पर मरीज को बेरहमी से पीटा, शरीर पर पड़े कई निशान, 3 कर्मचारी निलंबित

Edited By meena, Updated: 09 Jun, 2022 05:50 PM

patient brutally beaten up at drug de addiction center

एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित रिहेब सेंटर में भर्ती मरीज के साथ वहां के तीन कर्मचारियों ने बेरहमी से मारपीट की। कर्मचारियों ने उसे इस कदर पीटा की मरीज की आंखें नीली हो गई। उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए।

इंदौर(सचिन बहरानी): एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित रिहेब सेंटर में भर्ती मरीज के साथ वहां के तीन कर्मचारियों ने बेरहमी से मारपीट की। कर्मचारियों ने उसे इस कदर पीटा की मरीज की आंखें नीली हो गई। उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए। जब पत्नी उससे मिलने पहुंची तो पति की हाल देखकर चौंक गई। उसने संबंधित थाने में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने तीनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

दरअसल, छोटा बांगड़दा रोड पर सिद्धि डी एडिकशन सेंटर में नशे की लत के चलते स्कीम नंबर 78 में रहने वाले राहुल सिरसाट को परिजनों ने 6 जून को भर्ती करवाया था। भर्ती करते समय सेंटर के कर्मचारी राहुल मिश्रा, अविनाश और गौरव शर्मा ने उसकी सोने की चेन, मोबाइल और बाइक रख ली और बाद में लौटाने का कहा। जब राहुल सिरसाट ने अपनी चीजें वापस मांगी तो तीनों कर्मचारियों ने उसे जमकर पीटा। इससे उसकी आंख में गंभीर चोट आई। जब पत्नी अपने पति से मिलने पहुंची तो उसकी हालत देखकर दंग रह गई। वह पति को लेकर एरोड्रम थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी तीनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!