दमोह में बैंककर्मी ने फिल्मी अंदाज में रची लूट की साजिश, 42 लाख रुपए के साथ तीन गिरफ्तार...

Edited By Himansh sharma, Updated: 15 May, 2024 10:20 AM

police revealed the robbery in bank in damoh

फतेहपुर चौकी अंतर्गत मध्यांचल ग्रामीण बैंक से 42 लाख रुपए की लूट का मामला पुलिस ने चंद घंटों में ही सुलझा लिया है।

दमोह। (इम्तियाज़ चिश्ती): मध्य प्रदेश के दमोह जिले के मगरोन थाना की फतेहपुर चौकी अंतर्गत मध्यांचल ग्रामीण बैंक से 42 लाख रुपए की लूट का मामला पुलिस ने चंद घंटों में ही सुलझा लिया है। पुलिस को फोन कर लूट की सूचना देने वाला बैंक कर्मी ही मामले का सरगना निकला उसने ही अपने मित्रों के साथ इस मामले को मंगलवार रात को अंजाम दिया था। जिसने बताया था पांच से अधिक नकाबपोश लुटेरों ने हथियार की नोक पर वारदात को अंजाम दिया। 

PunjabKesari
पुलिस ने चंद घंटों की पड़ताल में ही भांप लिया की मामला फर्जी है और 42 लाख नगदी और सीसीटीवी का DVR भी जप्त कर लिया है,वारदात की खबर पुलिस को जैसे ही लगी थी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कर दी थी। सागर डीआईजी सुनील कुमार जैन,पुलिस अधीक्षक एस के सोमवंशी, एएसपी संदीप मिश्रा, एसडीओपी हटा नीतेश पटेल सहित आसपास के कई थानों की पुलिस टीम ने इस पूरी फर्जी लूट की वारदात का खुलासा सुबह होते ही कर दिया।

PunjabKesari
 पुलिस अधीक्षक सोमवंशी के अनुसार करीब 42 लाख की राशि बरामद करना बताई जा रही है, पुलिस इस बात से ताज्जुब में थी कि शाम होते ही बेखोफ 5 लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और आसपास के लोगों को भनक भी ना लगी। घटनास्थल पर इन लोगों ने कुछ नोटों की गड्डियां भी नाली के पास बिखेर दी और DVR भी गायब कर दिया। जिससे पुलिस को बैंक कर्मियों पर शक हो गया ,पुलिस ने बैंक कैशियर रोहित विश्वकर्मा ,चौकीदार और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। सुबह होते ही पुलिस ने इस बड़ी फर्जी लूट की वारदात का खुलासा कर दिया। आपको बता दें की प्लानिंग में शामिल बैंक के चौकीदार ने खुद अपने शरीर पर कटर से घाव के निशान बनाए ताकि पुलिस को उस पर संदेह न हो।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!