सड़क हादसे में बेटे की मौत पर परिजनों ने किया चक्काजाम, समझाने पर भी नहीं मानें तो पुलिस ने 15-20 लोगों पर की FIR

Edited By meena, Updated: 25 May, 2023 01:05 PM

relatives staged a protest over son s death in a road accident

सीधी जिले में सड़क पर शव को रखकर प्रदर्शन करना चलन सा हो गया है

सीधी(सूरज शुक्ला): सीधी जिले में सड़क पर शव को रखकर प्रदर्शन करना चलन सा हो गया है। जिससे मृतक के परिजनों को तो परेशानी झेलनी ही पड़ती है। वहीं इनके साथ-साथ आम लोगों की भी फजीहत खूब हो जाती है। घटना-दुर्घटना होने के तत्काल बाद शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम शुरू कर दिया जाता है। कुछ इसी तरह का मामला मंगलवार को जमोड़ी थानान्तर्गत देवनार नाला के पास देखने को मिला था। जहां करंट लगने से मृत हुए युवक का शव लेकर परिजनों ने दोपहर चक्काजाम कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस - प्रशासन द्वारा काफी समझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन लोगों के बहकावे में आकर परिजनों द्वारा ढाई घंटे तक एनएच रीवा-सीधी मार्ग को बंद कर दिया गया जिससे लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ी है। परिजनों द्वारा राहगीरों से भी काफी अभद्रता की जाती रही है। पुलिस द्वारा काफी आरूजू मिन्नत की थी कि यथाउचित कार्रवाई की जाएगी फिर भी परिजन नहीं माने और प्रदर्शन शुरू कर दिया गया। जिस पर जमोड़ी पुलिस द्वारा 13 नामजद एवं 15 से 20 अन्य लोगों पर 341,147,283, 8बी के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। 

PunjabKesari

नवागत पुलिस अधीक्षक डॉ रविंद्र वर्मा अराजकतत्वों को बख्शने के मूड में बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस द्वारा न्याय संगत कार्रवाई की जायेगी। अगर अराजकतत्वों द्वारा माहौल बिगाडऩे का प्रयास किया जायेगा तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। जिसका नतीजा रहा है कि जमोड़ी पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना तेज कर दी है साथ ही प्रदर्शन में शामिल अन्य लोगों को वीडियो व फोटो के आधार पर चिन्हांकन का कार्य किया जा रहा है।

Related Story

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!