तबलीगी जमात से लौटे 24 घंटों में सामने नहीं आए तो होगी कानूूनी कार्रवाई- शिवराज चौहान

Edited By meena, Updated: 08 Apr, 2020 12:47 PM

returned from tabligi jamaat if not revealed legal action will be done cm

वैश्विक महामारी का रुप धारण कर चुके कोरोना वायरस से सारी दुनिया सहमी हुई है। हालांकि पूरे देश के कई राज्यों में कोरोना पॉजिटिव कई मामले सामने आए हैं लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दिल्ली की निजामुद्दीन मरकज जमात से लौटे कोरोना संक्रमितों ने...

भोपाल: वैश्विक महामारी का रुप धारण कर चुके कोरोना वायरस से सारी दुनिया सहमी हुई है। हालांकि पूरे देश के कई राज्यों में कोरोना पॉजिटिव कई मामले सामने आए हैं लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दिल्ली की निजामुद्दीन मरकज जमात से लौटे कोरोना संक्रमितों ने देशभर में कोरोना के मरीजों की गिनती में इजाफा किया है। कई लोगों की पहचान कर उन्हें आइसोलेट और कोरेंटाईन किया गया है लेकिन अभी भी बहुत से लोग अपनी पहचान छुपाए हुए हैं। ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने चेतावनी देते हुए आग्रह किया है कि वे जल्द ही सामने आएं और अगले 24 घंटे के अन्दर वे स्वयं प्रशासन को इसकी जानकारी दें। ऐसा न करने पर देश और प्रदेश की सुरक्षा संकट में डालने के आरोप में उन पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उचित क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी।

PunjabKesari

आपको बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम के चलते देश में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्पीड बढ़ गई है। तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में राज्य के लगभग 1500 लोग शामिल हुए थे, जिनमें से 1100 से ज्यादा लौट आए हैं। इनमें से 800 लोगों का पता लग गया है और उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है। सबसे बड़ी बात यह है कि कई लोग अपनी पहचान छिपाए हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग को सहयोग नहीं कर रहें। इससे अन्य लोग भी इनके संक्रमण में आ रहे हैं। जिससे शासन प्रशासन को कोरोना से निपटने में मुश्किल आ रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!