रीवा: पालतू कुत्ते की गोली मारकर हत्या, भौंकने से परेशान युवक ने दी दर्दनाक मौत

Edited By meena, Updated: 14 Jun, 2023 05:52 PM

rewa dog shot dead

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक पालतू कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी।

रीवा (सुभाष मिश्रा): रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक पालतू कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कुत्ता अक्सर युवक को देखकर भौंकने लगता था उसके भौंकने से गुस्साए युवक ने गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

दिल को दहला देने वाली यह घटना रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है‌। यहां एक पालतू कुत्ते को सनकी युवक ने गोली मार दी। आरोप है कि डॉगी आरोपी शख्स को देखकर अक्सर भौंका करता था। हर रोज की इस आदत से गुस्साए युवक ने घर से पिस्टल लाकर उसपर फायरिंग कर दी। गोली कुत्ते की गर्दन में लगी थी जिसकी वजह से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस टीम के साथ एसडीओपी नवीन तिवारी पहुंचे और घटना की जांच में जुट गई।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, पिपरी निवासी अरुण प्रसाद द्विवेदी के पालतू कुत्ते को गांव में रहने वाले प्रिंस मिश्रा नाम के एक युवक ने मंगलवार की शाम तकरीबन 6 बजे गोली मार दी। कुत्ते के मालिक ने बताया कि आरोपी प्रिंस मिश्रा अपराधी प्रवृत्ति का है। पिछले लंबे समय से वह अवैध कार्य में लिप्त है कई बार चोरी की नियत से उनके घर में घुसने की कोशिश भी की है। प्रिंस मिश्रा जब भी घर के पास से गुजरता था उसी दौरान उनका कुत्ता उसे देखकर भौंकने लगता था। आरोपी प्रिंस मिश्रा कई बार पीड़ित परिवार को व्हाट्सएप पर मैसेज करके उनके पालतू कुत्ते को जान से मारने की धमकी दे चुका था।

PunjabKesari

मंगलवार की शाम को वह फिर घर के पास से गुजरा था। इस दौरान प्रिंस को देखकर कुत्ते ने फिर से भौंकना शुरू कर दिया। कुत्ते के भौंकने से गुस्साए युवक अपने घर गया और वहां से पिस्टल निकालकर लाया इतने में देखते ही देखते उसने सरेआम गांव वालों की उपस्थिति में कुत्ते पर फायरिंग कर दी। गोली कुत्ते की गर्दन पर लगी और वह वहीं पर गिर पड़ा घटना के बाद डरे सहमें पीड़ित परिवार ने डायल 100 को फोन किया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ एसडीओपी नवीन तिवारी मौक़े पर पहुंच गए। पुलिस देखा कि गोली लगने से घायल हुआ कुत्ता बुरी तरह जख्मी था और उसकी सांसे अटक अटक कर चल रही थी। पुलिस ने तत्काल पशु चिकित्सक को सूचना देकर मौके पर बुलाया और कुछ समय बाद उसका उपचार शुरू किया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!