RPF के DIG पर रेलवे अधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़ के आरोप में गिरी गाज, हुआ तबादला

Edited By meena, Updated: 19 Jul, 2019 10:33 AM

rpf dig found guilty of molestation

जबलपुर में रेलवे सुरक्षा बल के डीआईजी विजय खातरकर का चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ के आरोप में ट्रांसफर कर दिया है। रेल बोर्ड ने उन्हें उत्तर रेलवे के मुख्य सुरक्षा आयुक्त कार्यालय में अटैच कर दिया है। खातरकर को तत्काल प्रभार मुक्त करने का आदेश...

जबलपुर: जबलपुर में रेलवे सुरक्षा बल के डीआईजी विजय खातरकर का चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ के आरोप में ट्रांसफर कर दिया है। रेल बोर्ड ने उन्हें उत्तर रेलवे के मुख्य सुरक्षा आयुक्त कार्यालय में अटैच कर दिया है। खातरकर को तत्काल प्रभार मुक्त करने का आदेश जारी किया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, विजय खातकर पश्चिम मध्य रेल विभाग में बतौर मुख्य सुरक्षा आयुक्त कार्यरत थे। डीआईजी पर ओवरनाइट एक्सप्रेस में रेलवे अधिकारी की पत्नी से रेप की कोशिश का आरोप लगा था। रेल अफसर की पत्नी ने उनके खिलाफ जीआरपी में एफआईआर करवाई थी। वहीं उनपर अब गिरफ्तारी का खतरा भी मंडराने लगा है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला
इंदौर से जबलपुर आने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस के एसी टू कोच में सफर कर रही रेलवे अधिकारी की पत्नी अपनी बेटी के साथ भोपाल से जबलपुर जा रही थीं। वो ट्रेन के एसी 2 बोगी के कोच नंबर 15 में अपनी बेटी के साथ बैठी थी। आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर भी उसी कोच में जबलपुर की यात्रा कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान सुबह करीब 4 बजे आरपीएफ अफसर द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ की गई। महिला ने मौके पर विरोध किया। यह घटना नरसिंहपुर से जबलपुर के बीच हुई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!