रेलवे स्टेशन पर RPF जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Edited By meena, Updated: 10 Feb, 2024 01:59 PM

rpf jawan shoots himself with service rifle at railway station

रायपुर रेलवे स्टेशन में आरपीएफ जवान को खुद की सर्विस राइफल से गोली लग गई। इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई है...

रायपुर (सत्येंद्र शर्मा): रायपुर रेलवे स्टेशन में आरपीएफ जवान को खुद की सर्विस राइफल से गोली लग गई। इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई है। सारनाथ एक्सप्रेस में उसलापुर स्टेशन से आरपीफ की टीम निकली थी। रायपुर स्टेशन पर उतरने के दौरान आरपीएफ जवान की राइफल से मिस फायर हो गया। गोली कॉन्स्टेबल के सीने में लगी, साथ ही ऊपर की बर्थ पर सो रहे पैसेंजर को भी लग गई। घटना में घायल कॉन्स्टेबल को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना में घायल यात्री का नाम मोहम्मद दानिश बताया जा रहा है, जिसका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि छपरा से दुर्ग तक चलने वाली सारनाथ एक्‍सप्रेस ट्रेन नंबर 15159 शनिवार सुबह तकरीबन 6 बजे अपने तय समय पर रायपुर पहुंची। ट्रेन में आरपीएफ उप निरीक्षक एसडी डी घोष के साथ चार आरपीएसएफ जवान डयूटी पर तैनात थे। ट्रेन जैसे ही रायपुर स्‍टेशन के प्‍लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची। इसी दौरान ट्रेन से उतरते समय स्‍लीपर के कोच नंबर दो से गोली चलने की आवाज आई। गोली आवाज सुनकर ट्रेन सहित रेलवे स्‍टेशन पर मौजूद यात्री दहशत में आ गए। मौजूद जवान जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि आरपीएसएफ का आरक्षक दिनेश चांद ट्रेन के फर्श पर गिरा पड़ा है।

PunjabKesari

जांच में कहा जा रहा है कि गोली आरपीएसएफ आरक्षक दिनेश चांद के बंदूक से चली है। जिससे गोली आरक्षक दिनेश के सीने में जा लगी। जबकि इस घटना में एक यात्री भी जख्मी हो गया। दोनों को आनन-फानन में निजी अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। जहां इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई। इधर, इस घटना के बाद स्‍टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि आरक्षक के बंदूक से गोली कैसे चली, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। वहीं आरपीएफ के अधिकारी इसे एक्सिडेंटल फायर माना जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!