धमकाकर नहीं, काम के आधार पर मांगिए वोट, जनता असलियत दिखा देगी, CM शिवराज पर बरसे संजय शुक्ला

Edited By meena, Updated: 29 Jun, 2022 07:40 PM

sanjay shukla rained down on cm shivraj in indore

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि जब इंदौर नगर निगम में बैठकर 20 साल में भाजपा के द्वारा विकास किया गया है, तो इस बार के चुनाव में बार-बार इंदौर की जनता को धमकाने की जरूरत क्यों पड़ रही है?

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि जब इंदौर नगर निगम में बैठकर 20 साल में भाजपा के द्वारा विकास किया गया है, तो इस बार के चुनाव में बार-बार इंदौर की जनता को धमकाने की जरूरत क्यों पड़ रही है?

शुक्ला ने आज अपने जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह नागरिकों से संवाद करते हुए कहा कि प्रदेश के सबसे बड़े घोषणावीर जब भी इंदौर आ रहे हैं तो अपने प्रत्याशी का प्रचार तो कम कर रहे हैं लेकिन इंदौर की जनता को धमकाने का काम ज्यादा कर रहे हैं। पिछली बार आए थे तो कह रहे थे इंदौर के लोग उद्घाटन करने के लिए तरस जाओगे। कल जब बुद्धिजीवियों से बात करने के लिए आए तो निम्न स्तर की भाषा का उपयोग करते हुए कहा कि बोतल में बंद केकड़े को मत निकालना। मुख्यमंत्री की इन टिप्पणियों पर शुक्ला ने कहा कि 20 साल में आपने यदि विकास किया है तो अब इंदौर की जनता को धमकाने की जरूरत क्यों पड़ रही है? अब झूठे वादे एक बार फिर करने की जरूरत क्यों पड़ रही है? अपने 20 साल के काम जनता के सामने रखकर वोट मांग कर देखिए। आपको अपनी असलियत मालूम पड़ जाएगी। आपने इतना अच्छा विकास किया है कि मात्र 2 इंच पानी में शहर की संकेत डूब जाती है, पहले 5 इंच पानी में भी शहर की सड़कें नदी नहीं बनती थी।

 शुक्ला ने मुख्यमंत्री से कहा कि आपकी गीदड़ धमकियों से इंदौर की जनता डरने वाली नहीं है। यह वह शहर है जो अपने दम पर खड़ा हुआ है और अपने दम पर ही आगे बढ़ रहा है। आप तो यह बता दो कि आपने अपने मुख्यमंत्री के रूप में शासन काल के दौरान इंदौर को क्या दिया? सरकार ने इंदौर को कुछ नहीं दिया है। इंदौर में जो कुछ हुआ है वह यहां की जनता की बदौलत हुआ है। इस शहर की स्वाभिमानी जनता को अपना शहर बनाना और झूठ बोलने वालो को जवाब देना आता है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!