गांधी भवन पर महापौर के निर्णय का संजय शुक्ला ने किया स्वागत, कहा- घबराहट में ही सही, मेरे बर्थडे पर दिए गिफ्ट के लिए थैंक्यू

Edited By meena, Updated: 25 May, 2023 07:16 PM

sanjay shukla welcomed the mayor s decision on gandhi bhavan

इंदौर महापौर ने गांधी भवन को ठेके पर देने से इंकार कर दिया है

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर महापौर ने गांधी भवन को ठेके पर देने से इंकार कर दिया है। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने महापौर के इस निर्णय का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन पर महापौर ने इंदौर शहर को यह जो उपहार दिया गया है उसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं। शुक्ला ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि शहर की जनता में गांधी हाल को ठेके पर देने के निगम के फैसले के खिलाफ माहौल तैयार हो गया था। कांग्रेस की ओर से हमने जनआंदोलन शुरू करने का ऐलान कर दिया था। इस स्थिति के बीच में चाहे घबराहट में ही सही लेकिन महापौर के द्वारा गांधी हाल को ठेके पर नहीं देने का जो फैसला लिया गया है वह स्वागत योग्य है। मेरे जन्मदिन पर महापौर के द्वारा दिए गए इस उपहार के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक धरोहर को संचालन के नाम पर निजी क्षेत्र को सौंपने का जो प्रयास किया गया वह घोर आपत्तिजनक है। अब आवश्यक यह है कि महापौर के द्वारा उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए जिनके द्वारा यह इतना बड़ा फैसला लेकर उसके क्रियान्वयन की दिशा में काम किया गया।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले दिनों शहर की सालों पुरानी धरोहर गांधी हाल को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत करोड़ों रुपए लगाकर सजाया संवारा जाना था। इसी बीच स्मार्ट सिटी ने तय किया था कि इसे 50 लाख रुपए सालाना पर लीज पर दिया जाएगा जिसको लेकर चारों तरफ विरोध शुरू हो गया था। वही कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भ्रष्टाचार तक के आरोप भी नगर निगम पर लगा दिए थे। इसी को लेकर आज महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बताया कि गांधी हाल इंदौर की धरोहर है वह एक स्मारक है। किसी भी निजी हाथों में किसी भी दृष्टि से यहां तक कि मेंटेनेंस के लिए भी हमारी कोई योजना नहीं है। स्मार्ट सिटी ने जो उसके बारे में सोचा था उनको मैंने निर्देशित किया है इसके बारे में निर्णय नगर निगम करेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!