खुले बोरवेल छोड़ने वालों पर सख्त शिवराज सरकार, हादसे का रेस्क्यू का खर्चा वसूलने की तैयारी

Edited By meena, Updated: 30 Jun, 2022 04:19 PM

shivraj government strict on those leaving open borewell

छतरपुर में खेत में खुले छोड़े बोरवेल में गिरे 4 साल के दीपेंद्र को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आए दिन हो रहे ऐसे हादसों को लेकर शिवराज सरकार अब सख्त दिखाई दे रही है। शिवराज सरकार अब खुले में बोरवेल छोड़ने वालों पर कार्रवाई करने के मूड में है। साथ...

भोपाल(विवान तिवारी): छतरपुर में खेत में खुले छोड़े बोरवेल में गिरे 4 साल के दीपेंद्र को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आए दिन हो रहे ऐसे हादसों को लेकर शिवराज सरकार अब सख्त दिखाई दे रही है। शिवराज सरकार अब खुले में बोरवेल छोड़ने वालों पर कार्रवाई करने के मूड में है। साथ ही रेस्क्यू खर्च वसूलने की तैयारी कर रही है।


गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार इस तरह की घटनाओं को लेकर विचार कर रही है। इस तरह से बोरवेल खुले में छोड़ने वालों से सरकार रेस्क्यू खर्च वसूलने के बारे में कानून बनाएगी। गृहमंत्री ने छतरपुर में बोरवेल गिरे बच्चों को बचाने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कार देने की भी घोषणा की।

बता दें कि कल शाम को छतरपुर के ओरछा रोड थाना अंतर्गत नारायणपुरा में 4 साल का दीपेंद्र बोर वेल में गिर गया। बताया जा रहा है कि बोरवेल खेत में बना है और बच्चा खेलते खेलते 30 फीट नीचे गिर गया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम ने बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!