रीवा में पार्षद पति पर जानलेवा हमला, शराब बांटने का किया था विरोध, दबंगों ने पीटा

Edited By Devendra Singh, Updated: 12 Jul, 2022 05:09 PM

shots fired on ashok patel in rewa

रीवा में पूर्व पार्षद अशोक पटेल ''झब्बू'' पर हमला की खबर सामने आ रही है। मतदाताओं को लुभाने के शराब बांटने के विरोध में आवाज उठाने पर दबंगों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की।

सुभाष मिश्रा (रीवा): मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव (urban body election mp) का दूसरे चरण की शुरुआत हो गई है। सोमवार को प्रचार-प्रसार पर रोक लगा दी गई। वहीं शांति पूर्ण मतदान कराने व्यवस्था बनाई जा रही है। लेकिन मतदान के पहले ही विवाद शुरू हो गया है। दरसअल सोमवार की रात वार्ड क्रमांक 15 की कांग्रेस प्रत्याशी नीतू अशोक पटेल (ashok patel) के पति और पूर्व पार्षद अशोक पटेल 'झब्बू' पर प्राणघातक हमला कर दिया। 6 से ज्यादा बदमाशों ने अशोक पटेल (ashok patel) के साथ बेरहमी से मारपीट की। घायल अवस्था में पूर्व पार्षद को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

क्या है मामला

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पूर्व पार्षद रामराज पटेल सहित उसके परिवार के लोग मतदाताओं को लुभाने शराब बांट रहे थे। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को सूचना देने पूर्व पार्षद व कांग्रेस प्रत्याशी वार्ड 15 के पति अशोक पटेल झब्बू भी पहुंचे थे। पुलिस से भी ज्यादा संख्या में मौजूद रहे बदमाशों ने पूर्व पार्षद सहित एक युवक को रोक लिया और लाठी डंडों और पत्थर से पीटना शुरू कर दिया। काफी देर तक वह मारपीट करते रहे और अधमरा कर छोड़ भाग निकले।

PunjabKesari

मारपीट में गंभीर हालत हुई 

जब मारपीट की जानकारी झब्बू के समर्थकों को हुई तो वह भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद 'झब्बू' को सिटी कोतवाली थाना शिकायत के लिए लाया गया और वहां से उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल और फिर वहां से एसजीएमएच रेफर किया गया। जहां 'झब्बू' का उपचार किया जा रहा है। 'झब्बू' की हालत गंभीर बताई जा रही है। अशोक पटेल के सर पर व पैर पर गंभीर चोंटे आई हैं।

थाने पहुंचे आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ता

मामले की जानकारी जैसे ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं (congress workers) को लगी वह मौके पर सिटी कोतवाली पहुंच गए और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। जिसके बाद कांग्रेसियों की भीड़ से पूरा अस्पताल परिसर भरा रहा। महापौर प्रत्याशी अजय मिश्रा बाबा कांग्रेस प्रत्याशी स्वतंत्र शर्मा, पूर्व पार्षद विनोद शर्मा सहित अन्य कांग्रेस के बड़े लीडर अस्पताल के बाद थाने पहुंचे।

बताया जा रहा है कि अशोक पटेल पर हमला करने वाला मुख्य व्यक्ति रामराज पटेल भाजपा नेता है। अशोक पटेल की वार्ड में लोकप्रियता और पक्ष मजबूत देख उनमें बौखलाहट थी और पूर्व में भी उसके भतीजे द्वारा जो पुलिसकर्मी है धमकी जान से मारने की दी गई थी। हालांकि पुलिस (police) मामले की जांच कर रही है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!