IPL मैच के दौरान छात्र लगा रहे थे सट्टा, पुलिस ने 6 सटोरियों को किया गिरफ्तार

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 19 Oct, 2020 05:33 PM

students were betting during ipl match police arrested 6 bookies

IPL में चौके छक्कों की बारिश के बीच अब सट्टे का दौर भी शुरू हो चुका है। ताजा मामला इंदौर से सामने आ रहा है जहां तुकोगंज थाना क्षेत्र के मालवा मिल में पुलिस ने 6 सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरो ...

इंदौर (सचिन बहरानी): IPL में चौके छक्कों की बारिश के बीच अब सट्टे का दौर भी शुरू हो चुका है। ताजा मामला इंदौर से सामने आ रहा है जहां तुकोगंज थाना क्षेत्र के मालवा मिल में पुलिस ने 6 सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से 7 मोबाइल, एक LED टीवी सहित 2450 रुपए बरामद किए हैं।

PunjabKesari, Speculative in IPL match, Kings XI Punjab, Mumbai Indians, Police action

दरअसल मुंबई इंडियंस औऱ किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में तुकोगंज थाना क्षेत्र में सट्टा लगाया जा रहा था। इसी दौरान थाना तुकोगंज टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मिलन श्री अपार्टमेन्ट पर पहुंचकर घेराबंदी कर अपार्टमेंट से छह आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। जिनके पास से IPL क्रिकेट मैच MI vs KXIP टीमों के हार-जीत के भाव व अन्य हिसाब-किताब के कागजात मिले हैं। साथ ही साथ सात मोबाइल, एक एलईडी टीवी तथा 2450 रुपये नगद बरामद हुए। वहीं पकड़े गए आरोपियों द्वारा पेटीएम के माध्यम से रुपयों का आदान प्रदान किया जा रहा था। पकड़े गए सभी आरोपी इंदौर में रहकर पढ़ाई की आड़ में सट्टे का कारोबार चला रहे थे।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!