राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत की शिकायत लेकर आरिफ अकील के पास पहुंचे तहसीलदार

Edited By meena, Updated: 26 Jun, 2019 01:47 PM

tahsildar approaching arif akeil with complaint of govind rajput

राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा सिहोर जिले में की गई कार्रवाई के विरोध में संघ का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल यह गुस्सा मंगलवार को राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत द्वारा सीहोर जिले में औचक निरिक्षण किया तथा तहसीलदार कार्यालय में डायस...

भोपाल(इजहार हसन खान): राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा सिहोर जिले में की गई कार्रवाई के विरोध में संघ का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल यह गुस्सा मंगलवार को राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत द्वारा सीहोर जिले में औचक निरिक्षण किया तथा तहसीलदार कार्यालय में डायस पर बैठकर तहसीलदार को निलंबित करने के आदेश दिए। निलंबन से ज्यादा संघ इस बात को लेकर नाराज है कि मंत्री तहसीलदार की डायस पर जाकर बैठ गए जो एक न्यायालय का हिस्सा है और उस पर केवल न्यायाधीश के रूप में उस समय पदस्थ तहसीलदार ही बैठता है। 

PunjabKesari
 

वहीं इसी मामले को लेकर अब तहसीलदार सीहोर जिले के प्रभारी मंत्री आरिफ अकील से राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत की शिकायत करने पहुंचे और उचित कार्रवाई की मांग की। अधिकारी निलंबन का आदेश जारी न करने के लिए दबाव बना रहे हैं। संघ ने चेतावनी दी है कि अगर तहसीदार को निलबिंत किया जाता है तो वे हड़ताल करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!