गोलीकांड खुलासा: एसआई के थे अवैध संबंध, प्रेमिका ने रची थी दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर साजिश

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 07 Feb, 2019 07:45 PM

the illegal connection of si

बीते दिनों जिले में हुए सब इंस्पेक्टर गोलीकांड का खुलासा हो गया है। जिसकी कड़ी लव ट्रायंगल से जुड़ी हुई है। जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले में गंभीता से कार्य करते हुए कथित प्रेमिका सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है...

खंडवा: बीते दिनों जिले में हुए सब इंस्पेक्टर गोलीकांड का खुलासा हो गया है। जिसकी कड़ी लव ट्रायंगल से जुड़ी हुई है। जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले में गंभीता से कार्य करते हुए कथित प्रेमिका सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, बुरहानपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर कमल किशोर अग्रवाल को वर्दी के दम पर अपनी बेटी की उम्र की औरत से नाजायज रिश्ते बनाना महंगा पड़ गया। नतीजन दूसरे आशिक ने पुलिस सब इंस्पेक्टर को गोली मार दी। यह खुलासा बुधवार को खंडवा पुलिस ने किया।

PunjabKesari

इस घटना से पर्दा तब उठा जब पुलिस ने पूरे मामले संबंधी इंस्पेक्टर से पूछताछ की। इससे पहले शक की सूई प्रतिबंधित संघटन सिमी पर थी। सिमी पर शक की वजह पूर्व में सब इंस्पेक्टर का एटीएस में होना था। जब वे एटीएस में पदस्थ थे तब भी उनपर हमला हुआ था। लेकिन ताजा वारदात के दौरान जब घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती सब इंस्पेक्टर से पुलिस ने पूरे मामले पर पूछताछ की तो इंस्पेक्टर केके अग्रवाल ने बताया कि वह साहब हरसूद अपनी कथित प्रेमिका से मिलने गए थे। वहां से वापसी पर इंस्पेक्टर की प्रेमिका के प्रेमी ने उस पर धनाधन दो फायर कर दिए। रजूर और खेड़ी के बीच हुए इस गोलीकांड में गोली अग्रवाल के दाहिने कूल्हे के ऊपर लगी थी। फायर के बाद आरोपी फरार हो गए थे।

PunjabKesari

एसपी ने वारदात के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि, इंस्पेक्टर कथित महिला का जबरदस्ती शारीरिक शोषण करते था। जिससे निजात पाने के लिए प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी से इंस्पेक्टर पर फायर करवा दिया।
बता दें, आशिकी में पड़े इंस्पेक्टर के घर में उसके बेटे की शादी की तैयारियां चल रही है।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!