बेटों ने ही कर दी अपने पिता की हत्या, गुनाह को छिपाने के लिए शव को बोरी में डाल खेतों में फैंका

Edited By meena, Updated: 05 Nov, 2020 06:06 PM

the sons only killed their father in anuppur

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में पिता-पुत्र के रिश्ते को लेकर दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटों ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और फिर गुनाह को छिपाने के लिए शव को बोरी में बांधकर दूर सुनसान जगह पर छोड़ दिया। वहीं पुलिस और...

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में पिता-पुत्र के रिश्ते को लेकर दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटों ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और फिर गुनाह को छिपाने के लिए शव को बोरी में बांधकर दूर सुनसान जगह पर छोड़ दिया। वहीं पुलिस और रिश्तेदारों से बचने के लिए पुत्रों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में करा दी। लेकिन पुलिस जांच में वह पकड़ा गया और सारी कहानी बेपर्दा हो गई।

दरअसल, कोतवाली अनूपपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेंदुरी निवासी जयराम सिंह राठौर पिता जेठू राठौर उम्र 48 वर्ष की हत्या उनके पुत्र गुलाब सिंह राठौर और पंकज राठौर ने कर दी। में 27 अक्टूबर की रात को लगभग 11 बजे पिता और पुत्र में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जहां घटना के समय घर पर दोनों पुत्र एवं मृतक की पत्नी और पिता की मौजूद थे। लडाई-झगडे के दौरान जयराम की मौत हो गई। जहां से दोनो पुत्रों ने पिता के शव को बोरी में भरकर डंडे के सहारे तीन किलोमीटर दूर ले जाकर ग्राम के ही किसी व्यक्ति के खेत में फेक दिया।

पुलिस में लिखा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट
कुछ दिन बीत जाने पर आस पड़ोस और रिश्तेदार जब जयराम के बारे में पूछने लगे तो पुत्र गुलाब सिंह राठौर 2 नवंबर को कोतवाली पहुंच कर अपने पिता की गुमशुदगी दर्ज करा दी। हांलाकि गांव भर में यह बात चर्चा का विषय रहा। वहीं पुलिस जांच में सारे का सारा शक जयराम के बेटों पर ही जा रहा था तो पुलिस को इस कत्ल से पर्दा उठाने में देर न लगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!