पुलिस से बचने के लिए चोर ने फिल्मी अंदाज में फेंका सांप, डर के मारे भागे पुलिस जवान

Edited By meena, Updated: 30 Jul, 2019 01:35 PM

thief thrown snake in film style to avoid police

जबलपुर में एक चोर ने पुलिस से बचने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। चोर ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में पुलिस पर काला सांप फेंक दिया। लेकिन पुलिस के एक जवान की समझदारी के चलते चोर को काबू कर लिया गया...

जबलपुर: जबलपुर में एक चोर ने पुलिस से बचने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। चोर ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में पुलिस पर काला सांप फेंक दिया। लेकिन पुलिस के एक जवान की समझदारी के चलते चोर को काबू कर लिया गया। पकड़े चोर ने आखिरकार अपना जुल्म कबूल कर लिया है।

PunjabKesari

जीआरपी की टीम ने आरोपी को पकड़ कर रेल न्यायालय में पेश किया। मदन महल आरपीएफ चौकी प्रभारी राजेश राज ने जानकारी देते हुए बताया कि अमरकंटक एक्प्रेस से चोर महिला यात्री का पर्स चोरी करने के बाद चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गया। पर्स में मोबाइल के साथ 16 हजार नकद थे। पुलिस ने भी सीडीआर जांच करने के बाद मोबाइल की लोकेशन कटनी बड़वारा में दिखाई दी। जिसके बाद जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने विनय मिश्रा, जगन्नाथ सिंह, रामजी गोस्वामी, रत्नेश यादव, अनुराग तिवारी और यदुवंश मिश्रा को कटनी जाकर आरोपी को पकड़ने की टीमें बनाई।

PunjabKesari

चोर ने जीआरपी के जवानों के ऊपर फेंका सांप
वही बदमाश कटनी निवासी दीपक नागवंशी पिता सुहागनाथ नागवंशी, जोकि एक सपेरा है। जैसे ही जीआरपी की टीम बड़वारा पहुंची तो उन्होंने आरोपी के घर का दरवाजा खटखटाया। तो दीपक ने पिटारे से नाग निकाला और जीआरपी की टीम पर उछाल दिया। जवान भी सांप को देखर घबरा गए और अपनी जान बचाकर बाहर की ओर भागे। सांप भी नीचे जमीन पर गिरा और झाड़ियों की तरफ चला गया।

PunjabKesari

वहीं जीआरपी की टीम ने मकान की घेराबंदी कर थोड़ी देर इंतजार करने के बाद उसे पकड़ कर उसकी हरकत का सबक सिखाया। वहीं पकड़े गए दीपक ने भी अपना जुर्म स्वीकर करने के बाद उसे रेल न्यायालय में पेश किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!