बफर जोन में बाघ ने किया दो युवकों पर हमला, एक युवक गंभीर रूप से घायल

Edited By Vikas kumar, Updated: 07 Sep, 2020 01:19 PM

tiger attacked two youths in buffer zone one youth seriously injured

पन्ना में बाघ ने ने 27 वर्षीय युवक पर प्राण घातक हमला किया है, लेकिन युवक ने बाघ से जान बचाते हुए पेड़ पर चढ़ गया जिसके कारण उसकी जान बच पाई। लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो ...

पन्ना: पन्ना में बाघ ने ने 27 वर्षीय युवक पर प्राण घातक हमला किया है, लेकिन युवक ने बाघ से जान बचाते हुए पेड़ पर चढ़ गया जिसके कारण उसकी जान बच पाई। लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे घायल अवस्था में वन्यकर्मियों और अधिकारियों ने जिले के अमानगंज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Panna, Panna Tiger Reserve, tiger attack, Amanganj Health Center, Panna National Park

मामला पन्ना जिले के अमानगंज रेंज बफरजोन का है। मामले को लेकर टाईगर रिजर्व के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। फिलहाल वह इस मामले पर किसी भी तरह का कोई बयान देने को तैयार नहीं है। घटना के बारे में युवक ने ही बताया है कि टाईगर ने हमला किया है। हमले में घायल युवक लाल पटेल ने बताया कि वह और उसका भाई बाईक से जा रहे थे। इसी बीच टाईगर बीच आ गया। जहां हमने डर के मारे गाड़ी रोक ली और टाईगर हम पर हमला करने को हुआ इससे पहले हम दोनों भाई अलग-अलग दिशा में अलग-अलग पेड़ पर चढ़ गए। जिससे वहः कुछ पल के लिए भ्रामित हो गया कि किस पर हमला करूं। इसके बाद बाघ मेरे पीछे भागा और पेड़ पर चढ़ते वक्त मेरे पैर को मुंह से पकड़ लिया। लेकिन किसी तरह मैं बाघ से अपना पैर छुड़ाने में सफल रहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!