कैलाश विजयवर्गीय अपने बयान के लिए इंदौर की जनता से माफी मांगें: जीतू पटवारी

Edited By Jagdev Singh, Updated: 06 Jan, 2020 12:49 PM

vijayvargiya apologizes people indore for his statement jitu patwari

मध्य प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर की जनता से माफी मांगनी चाहिए। वहीं इससे पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर में आग लगाने की धमकी के बयान के बाद सांसद,विधायक सहित...

इंदौर: मध्य प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर की जनता से माफी मांगनी चाहिए। वहीं इससे पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर में आग लगाने की धमकी के बयान के बाद सांसद,विधायक सहित बीजेपी के 350 कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज की गई है। विजयवर्गीय ने भू- माफिया के खिलाफ कार्रवाई रुकवाने के लिए ये बयान दिया था।

कमलनाथ सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि उनकी शहर में आग लगाने की भावना अच्छी नहीं है। उन्हें इस शहर ने सब कुछ दिया। उन्हें बार- बार जिताया और अब उनके बेटे को विधायक बनाया। उसके जरिए वे पूरे देश में राजनीति कर रहे हैं। अपराध और माफिया किसी पक्ष या विपक्ष का नहीं होता। इस तरह की भावना बनाना, अपने आप में अपराध है। इस अपराध के बोध से नेता दूर रहें। ये कमलनाथ की सरकार है। ये किसी के दबाव में आने वाली नहीं है। प्रदेश में सुधार कैसे हो इस पर कार्य हो रहा है। इसलिए माफिया पर कार्रवाई जारी रहेगी।

भू-माफिया के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय सहित बीजेपी नेताओं ने कमिश्नर के घर के बाहर धरना दिया था। इस मामले में पुलिस-प्रशासन ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, नगर अध्यक्ष गोपी नेमा समेत 350 भाजपाइयों पर एफआईआर दर्ज की है। उसके बाद पूरे प्रदेश की राजनीति उबल पड़ी है। इंदौर से बीजेपी के सांसद सांसद शंकर लालवानी ने कहा प्रशासन को एक राजनैतिक दल के नेताओं की बात भी सुननी चाहिए थी। हम अधिकारियों के सामने अपनी बात रखने गए थे। उसमें शहर के विकास की बात भी थी, लेकिन जनप्रतिनिधियों की बात अधिकारियों ने नहीं सुनी।

अधिकारियों ने जनप्रतिनिधियों को एवाइड किया। ये कोई प्रयोजित धरना प्रदर्शन नहीं था. जिस पर एफआईआर जैसी कार्रवाई की जाए। वहीं कैलाश विजयवर्गीय के आग लगाने के बयान पर शंकर लालवानी ने सफाई देते हुए कहा कि उनका भाव वो नहीं था। वो तो शहर के लोगों के गुस्से को बयां कर रहे थे। प्रशासन दबाव में काम कर रहा है। एफआईआर दर्ज होने के बाद बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शनिवार दोपहर दिल्ली चले गए थे। रविवार को उन्होंने नीमच जिले में सीएए पर जन जागरूकता के लिए के लिए घर-घर संपर्क अभियान की शुरूआत की। बीजेपी सांसद शंकर लालवानी भी पुणे चले गए थे। रविवार को वो भी इंदौर लौट आए। उन्होंने कहा अब इस मामले पर आगे क्या करना है इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!