शराब के नशे में धुत्त प्रिंसिपल की नौटंकी का वीडियो वायरल, जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच के दिए निर्दे

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 15 Oct, 2020 04:43 PM

रीवा जिले के मऊगंज जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत गढ़वा हाई स्कूल के प्रभारी प्राचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शराब के नशे में धुत्त प्रिंसिपल गांव में हंगामा कर रहे हैं, और लोगों ...

रीवा (भूपेंद्र सिंह): रीवा जिले के मऊगंज जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत गढ़वा हाई स्कूल के प्रभारी प्राचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शराब के नशे में धुत्त प्रिंसिपल गांव में हंगामा कर रहे हैं, और लोगों से गाली-गलौच करते दिखाई दिए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Rewa, drunken teacher, drunken principal, officer suspended

रीवा जिले के मऊगंज जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत गढ़वा स्कूल के प्रिंसिपल जिन्होंने इतनी शराब पी रखी थी,, कि उन्हें अपने ही शरीर का होश नही था। वायरल वीडियो में जो सख्स दिख रहा है ये और कोई नही बल्कि मऊगंज गढ़वा स्कूल के प्रिंसिपल हैं जो अपना नाम मेवालाल बता रहे हैं। इनको निलंबित होने का बिल्कुल भी खौफ नही है। इनका जब खुद ये हाल है, तो ये स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को क्या शिक्षा देते होंगे, इसका अंदाजा आप भी लगा सकते हैं। इनकी ये करतूत देखकर ये सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या इनके रहते हुए स्कूल के बच्चों का भविष्य सुधर सकता है। जब इस मामले की जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी आलम पटेल से ली गई तो उन्होंने बताया कि यह मामला मेरे संज्ञान में आ गया है। हमने जांच कमेटी बैठा दी है जल्द ही मऊगंज के गढ़वा स्कूल के प्राचार्य मेवालाल पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!