ऑक्सीजन संकट के बीच मदद के लिए आगे आए विवेक तन्खा, 1 करोड़ रुपए देने का किया ऐलान

Edited By meena, Updated: 16 Apr, 2021 05:43 PM

vivek tankha will give 1 crore rupees

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे जबलपुर के राज्यसभा सांसद तथा उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने मदद का ऐलान किया है। उन्होंने जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए सांसद निधि से एक करोड़ की राशि देने का ऐलान...

जबलपुर: कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे जबलपुर के राज्यसभा सांसद तथा उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने मदद का ऐलान किया है। उन्होंने जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए सांसद निधि से एक करोड़ की राशि देने का ऐलान किया है। साथ ही जबलपुर में लगातार बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए अस्थाई कोविड-19 सेंटर स्थापित करने की भी मांग की।

PunjabKesari

राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि जबलपुर को रोज़ाना 24 टन oxygen की आवश्यकता है। शहर के लिए oxygen छत्तीसगढ़ से उपलब्ध हो सकता है इसके लिए मैंने सीएम भूपेश बघेल से बात की है। भूपेश बघेल ने आश्वस्त किया कि यदि सीएम शिवराज सिंह चौहान की तरफ से पहल होगी तो जबलपुर वासियों की मदद प्राथमिकता से करेंगे।

PunjabKesari

एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा कि यदि दिल्ली और रायपुर की तर्ज पर जबलपुर में अस्थाई कोविड-19 सेंटर स्थापित हो जाता है तो महाकौशल में रहने वाले मध्य प्रदेश के नागरिकों को बड़ी राहत मिलेगी। उन्हें दरबदर भटकना भी नहीं पड़ेगा। उन्होने कहा कि कोविड सेंटर को स्थापित करने के लिए जिला प्रशासन कभी भी आर्मी की मदद ले सकता है। इस तरह की कई सुझाव विवेक तन्खा ने राज्य सरकार को दिए है। इसके अलावा बड़ी बात यह भी की विवेक तन्खा ने एक करोड़ रु देने की बात भी कही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!