मंदिर में युवक ने बेशर्मी की हदें की पार, अश्लील हरकतें करता सीसीटीवी में हो गया कैद

Edited By meena, Updated: 17 Dec, 2022 03:49 PM

young man crossed the limits of shamelessness in the temple

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बेहद ही शर्मनाक पूर्व घटनाक्रम सामने आया जिसमें एक युवक शिव मंदिर में अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है। क्षेत्र के पार्षद और एमआईसी सदस्य मनीष शर्मा ने इस पर नाराजगी जताई

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बेहद ही शर्मनाक पूर्व घटनाक्रम सामने आया जिसमें एक युवक शिव मंदिर में अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है। क्षेत्र के पार्षद और एमआईसी सदस्य मनीष शर्मा ने इस पर नाराजगी जताई और युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और भूख हड़ताल पर बैठ गए।

PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर का है। जहां एक युवक श्री विश्वेश्वर शिव मंदिर के गर्भ गृह में अश्लील हरकत करते हुए मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके साथ ही मंदिर में दर्शन करने आई युवती के साथ भी अश्लील हरकत कर दी जिसके बाद हिंदू संगठन और एमआईसी सदस्य ने मंदिर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठ गए। वही रहवासी संघ ने पुलिस से युवक को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की साथ ही रहवासी संघ ने मंदिर का शुद्धिकरण किया। सूचना मिलते ही सयोगितागंज पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश शुरू कर दी है। युवक काफी दिनों से क्षेत्र और मंदिर के आसपास घुमता देखा गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!