छतरपुर: थ्रेसर मशीन के नीचे देबने से एक युवक की मौत, खेत में काम करने के दौरान हुआ हादसा

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 09 Mar, 2023 03:49 PM

young man died due to threshing machine in chhatarpur

छतरपुर में खेत में काम करने के दौरान एक युवक की थ्रेसर के नीचे देबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर में 18 साल के युवक की थ्रेसर के नीचे दबने से मौत हो गई। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल (chhatarpur district hospital) लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र के पबई का है। जहां खिरिया के खेत पर कटाई के दौरान यह हादसा हुआ। जहां 18 साल के युवा किसान बाबू खां की मौत हो गई।

PunjabKesari

थ्रेसर के नीचे दब गया था युवक 

प्रत्यक्षदर्शी लवलेश और लखन बताते हैं कि खेत पर (मटर की फसल की) कटाई और थ्रेसिंग (Threshing) चल रही थी। जहां ट्रैक्टर वाले 30 हॉर्सपावर के थ्रेसर को एक खेत से दूसरे खेत में शिफ्ट कर रहे थे। इसी दौरान खेत की मिट्टी में एकतरफा धंस जाने से वह पलट गया और उसके समकक्ष चल रहे 3 लोग (बाबू, प्रदीप, भौआ) उसकी चपेट में आ गए। जिनमें से प्रदीप और भौआ तो उचककर दूर जा गिरे, तो वही बाबू खां उसके नीचे दबकर घायल हो गया। जिसके बाद खेत पर काम कर रहे अन्य किसानों ने एकजुट होकर थ्रेसर को उठाया और घायल युवक को बाहर निकाला। जिसे गंभीर हालात में जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!