Chhatarpur: पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, युवक ने वायरल किया वीडियो

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 14 Feb, 2023 11:02 AM

young man goes viral video of chhatarpur police harassment case

छतरपुर के जुझारनागर थाने में पुलिस प्रताड़ना के आरोपों का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने यह आरोप लगाते हुए मौजूदा समय में थाने के वीडियो और अपना सेल्फी वीडियो बनाकर वॉयरल किया है।

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर के जुझारनागर थाने में पुलिस प्रताड़ना के आरोपों का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने यह आरोप लगाते हुए मौजूदा समय में थाने के वीडियो और अपना सेल्फी वीडियो बनाकर वॉयरल किया है। मामला जिले के लवकुशनगर अनुभाग के जुझारनगर थाना क्षेत्र का है। जहां के रामनरेश शिवहरे ने थाना पुलिस पर प्रताड़ना और न्याय न मिलने के आरोप लगाए हैं। 

पुलिस पर FIR दर्ज नहीं करने का आरोप  

वीडियो में, मैं रामनरेश शिवहरे ग्राम टिकरी तहसील गौरिहार थाना जुझार नगर अपने भाई राजबहादुर शिवहरे एवं भाभी अनीता शिवहरे के साथ थाना जुझार नगर में अपने बेटे रियांश शिवहरे का एक्सीडेंट 31 जनवरी 2023 को हुआ था। जिसकी एफआईआर दर्ज करवाने, मैं आज अस्पताल से वापस आकर थाना जुझार नगर में दर्ज करवाने गया था। लेकिन थाना जुझार नगर के पुलिस प्रशासन के द्वारा एफआईआर दर्ज करने से मना किया गया एवं मेरे और मेरे भाभी तथा मेरे भैया से अभद्र पूर्वक व्यवहार करके थाना से भगा दिया गया। उक्त मामले में पीड़ित ने वीडियो और सेल्फी वीडियो बनाकर वायरल किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!