कांग्रेस नेता ने सिंधिया को बताया सबसे बड़ा भू माफिया,बोले- गरीबों की हजारों एकड़ जमीन हड़पी

Edited By meena, Updated: 17 Sep, 2020 05:48 PM

congress leader told scindia the biggest land mafia

बुरहानपुर में नेपानगर विधानसभा उपचुनाव के शंखनाद करने पहुंचे पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। नेपानगर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए पूर्व पीसीसी चीफ अरूण यादव ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष...

छतरपुर(राजेस चौरसिया): बुरहानपुर में नेपानगर विधानसभा उपचुनाव के शंखनाद करने पहुंचे पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। नेपानगर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए पूर्व पीसीसी चीफ अरूण यादव ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वी.डी. शर्मा, उमा भारती और सिंधिया पर जमकर निशाने साधे।

PunjabKesari

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अरूण यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में सबसे बड़े भूमाफिया ज्योतिरादित्य सिंधिया है। चंबल संभाग के ग्वालियर, शिवपुरी में हजारों एकड़ जमीन पर सिंधिया ने कब्जा कर रखा है।

PunjabKesari

वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वी.डी. शर्मा के कमलनाथ की पकड़ खोखली हो गई है गुबारे में से हवा निकल गई है वाले बयान पर अरूण यादव ने वी.डी. शर्मा को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि वे जान लें कि वर्तमान में बीजेपी की सरकार निर्वाचित सरकार को हटाकर धोखे से बनी सरकार है। बीजेपी सरकार ने 15 साल में क्या किया और कमलथान सरकार ने 15 महीने में क्या किया यह सब जनता के सामने है। आने वाले उपचुनाव में जनता सब हिसाब लेंगी और एक बार फिर प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

PunjabKesari

वहीं बीजेपी की फायर ब्रांड नेता रही उमा भारती के ताजा बयान कांग्रेस अब परमानेंट विपक्ष में रहेगी, अगर कांग्रेस को विपक्ष की ट्रेनिंग चाहिए तो बीजेपी ट्रेनिंग देने को तैयार है इस बयान पर अरूण यादव ने पलटवार करते हुए कहा उमा भारती मेरी बड़ी बहन है। जनमानस की नेता हैं। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि पहले वह मनन करें कि वह बीजेपी में कहां है कांग्रेस की चिंता ना करें। हम 15 महीने सत्ता में थे उपचुनाव के बाद दोबारा सत्ता में लौटेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!