UP में बहू की हत्या कर ससुर ने MP आकर की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव

Edited By meena, Updated: 15 Sep, 2024 11:46 AM

father in law commits suicide in mp after killing daughter in law in up

छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के सरसेड़ गांव में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर अपनी ...

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के सरसेड़ गांव में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब मामले की पड़ताल शुरू की तो चौंका देना मामला सामने आया। मृतक का नाम गोपाल कुशवाह है और वह महोबा जिले के महोब कंठ थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार, मृतक गोपाल कुशवाह ने अपने बेटे रवि कुशवाहा के साथ मिलकर अपनी ही बहु की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। हत्या की घटना शनिवार की सुबह की बताई जा रही है। घटना के बाद हत्यारा ससुर एमपी के हरपालपुर थाना क्षेत्र में आया और उसने जंगल के रास्ते में लगे एक नीम के पेड़ से अपनी ही तोलिया से लटक कर फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक के पास में एक लाल कलर की तोलिया और उसका मोबाइल पुलिस को मिला है जिसे जप्त कर जांच में लिया गया है।

UP और MP की पुलिस कर रही जांच...

मामले में यूपी और एमपी दोनो राज्यों की पुलिस जांच में जुट गई है। गोपाल कुशवाह ने अपने बेटे रवि कुशवाह के साथ मिलकर अपनी बहु की हत्या क्यों और किस लिए की यूपी पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है तो वहीं एमपी पुलिस इस बात का पता लगाने में लगी है कि मृतक गोपाल कुशवाह यहां किस लिए आया था और उसने यहां आत्महत्या क्यों की।

मामले में थाना प्रभारी पुष्पक शर्मा ने बताया की फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आगे की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगी मृतक की जानकारी उसके परिजनों को से दी गई है, और उनके आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

यूपी पुलिस इस मामले इस बात का भी पता लगाने में लग गई है की आखिर ऐसी कौन सी वजह थी जिस कारण से पति और ससुर ने मिलकर बहु की हत्या कर दी है। घटना के बाद से गांव में सनसनी फ़ैल गई और लोग इस बात पर यकीन नही कर पा रहे है की इस तरह से गोपाल कुशवाह ने अपने बेटे रवि के साथ मिलकर एक हत्याकांड को अंजाम दे दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!