दोस्त पत्नी से करता था बात तो पति ने ससुराल वालों के साथ मिलकर दी यह खौफनाक सजा, जानिए पूरा मामला..

Edited By Himansh sharma, Updated: 09 Feb, 2024 05:08 PM

friend used to talk to wife then husband burnt her with hot iron

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक युवक ने अपने दोस्त को गर्म लोहे से जला दिया।

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक युवक ने अपने दोस्त को गर्म लोहे से जला दिया। युवक ने ससुराल वालों के साथ मिलकर लोहे की गरम पत्ती से दोस्त को जलाया है। आरोपी ने अपने दोस्त को पार्टी के बहाने से बुलाया था। युवक को जलाते हुए आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया। घटना रुपेटा गांव की है। यह घटना 4 फरवरी की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


दोस्त करता था पत्नी से बात,इसलिए गर्म लोहे से जलाया..


मोईन खान की पत्नी से सौरभ जबरदस्ती बात करता था। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद भी चल रहा था। 4 फरवरी को मोईन ने अपने दोस्त सौरभ को पार्टी करने के लिए बुलाया। सौरभ को मोईन ने अपनी ससुराल में बुलाया था। यहां पर सौरव अपने जीजा के साथ पहुंचा लेकिन सौरभ के जीजा कुछ दूरी पर रुक गए थे। मोईन ने अपने ससुराल वालों की मदद से सौरभ के साथ पहले मारपीट की फिर उसे गर्म लोहे से जला दिया।


इस मामले की शिकायत सौरभ ने 6 फरवरी को भाटपचलाना थाने में की पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। फरियादी सौरभ को नागदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर उसका उपचार चल रहा है।

 

रूपेटा गांव में सौरभ और मोईन पड़ोसी हैं। इस मामले की जानकारी लगते ही गांव में दलित समाज के लोगों में गुस्सा हैं। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। एडिशनल एसपी नितेश भार्गव का कहना है कि चार आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार कर लिया गया है ,आरोपी पति फरार है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!