प्यार, शादी और फिर खौफनाक अंजाम, थाने में जाकर बोला पति- मैंने उसे मार दिया

Edited By meena, Updated: 28 Oct, 2020 06:30 PM

husband brutally murders wife in indore

लॉकडाउन में हुआ प्यार और फिर दो महीने बाद हुआ खतरनाक अंजाम ये कहानी है इंदौर की एक लड़की की जिसे उसके पति ने गला घोंट कर मार डाला। दरअसल, प्रेम विवाह के बाद पति और पत्नी में छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा होने लगा और मंगलवार को पति ने गुस्से में...

इंदौर(सचिन बहरानी): लॉकडाउन में हुआ प्यार और फिर दो महीने बाद हुआ खतरनाक अंजाम ये कहानी है इंदौर की एक लड़की की जिसे उसके पति ने गला घोंट कर मार डाला। दरअसल, प्रेम विवाह के बाद पति और पत्नी में छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा होने लगा और मंगलवार को पति ने गुस्से में पत्नि की पालतू कुत्ते की चेन से गला दबाकर हत्या कर दी। इस नृशंस हत्या को लेकर इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जावरा कंपाउंड में नवविवाहिता के परिजनों ने मृतिका का शव थाने के सामने सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, हर्ष ने अंशु शर्मा से आर्य समाज मे शादी की थी और शादी को अभी तीन महीने ही हुए थे कि दोनो में छोटी छोटी बातों को लेकर विवाद होता था। मंगलवार रात भी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ा कि पति हर्ष ने अपनी पत्नी अंशु का चेन से गला दबाया जब वो उससे भी नहीं मरी तो किचन से चाकू लेकर उसपर बड़ी बेरहमी से वार कर उसकी हत्या कर दी और थाने में जाकर अपने खुद को सरेंडर कर दिया।
PunjabKesari

मृतिका के परिजनों को जब पुलिस ने सूचना दी तो परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और अंशु के शव को थाने के सामने सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। परिजनो की मांग थी कि आरोपी को उनसे मिलने दिया जाए ताकि उससे पूछ सके कि उसने इतनी बेरहमी से क्यों मारा। पुलिस के मुताबिक आरोपी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा का नाती है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को पूरे मामले में निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजनों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!