पत्रकार मारपीट मामला: लाइन अटैच के बाद TI-आरक्षक निलंबित...कपड़े उतारकर फोटो वायरल करने पर एक्शन

Edited By meena, Updated: 08 Apr, 2022 05:46 PM

journalist assault case ti constable suspended after line attached

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में पत्रकार समेत कई रंगकर्मियों को अर्धनग्न कर फोटो वायरल करने मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। मामले के आरोपी 1 थाना प्रभारी और 1 आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले दोनों को सिर्फ लाइन अटैच किया गया था। जिसके बाद...

सीधी(अनिल सिंह): मध्यप्रदेश के सीधी जिले में पत्रकार समेत कई रंगकर्मियों को अर्धनग्न कर फोटो वायरल करने मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। मामले के आरोपी 1 थाना प्रभारी और 1 आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले दोनों को सिर्फ लाइन अटैच किया गया था। जिसके बाद विपक्षी दल कांग्रेस सहित कई नेताओं और लोगों ने मामले को उठाया। इसके बाद यह कार्रवाई की गई है। पत्रकारों पर सीधी पुलिस और स्थानीय भाजपा विधायक के खिलाफ खबर चलाने और प्रोटेस्ट करने का आरोप है।  

 

ये है पूरा मामला...
क्षेत्रीय बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेटे गुरुदत्त शुक्ला ने 6 जनवरी 2022 को सीधी कोतवाली में रंगकर्मी नीरज कुंदेर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। नीरज कुंदेर पर आरोप था कि वह अनुराग मिश्रा नाम के युवक की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर विधायक के बेटे पर अश्लील कमेंट कर रहा था। सीधी कोतवाली थाना प्रभारी मनोज सोनी ने 2 अप्रैल को रंगकर्मी नीरज कुंदेर को पुलिस हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था। नीरज कुंदेर गिरफ्तारी के बाद स्थानीय पत्रकार कनिष्क तिवारी और कई रंगकर्मी साथियों ने कोतवाली थाना पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। इसके बाद थाना प्रभारी ने प्रदर्शन कर रहे करीब 10 लोगों को धारा 151 के तहत पुलिस हिरासत में ले लिया और उनके कपड़े उतरवा लिए। अर्धनग्न खड़े और बैठे पत्रकारों और रंगकर्मियों के यही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। आरोप है कि थाना प्रभारी ने ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करवाए हैं।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!