EC के एक्शन के बाद कमलनाथ बोले- अब प्रश्न हारने का नहीं कितनी सीट पर कितने से हारने का है

Edited By meena, Updated: 31 Oct, 2020 12:50 PM

kamal nath s statement after ec action

चुनाव आयोग द्वारा पूर्व सीएम कमलनाथ को स्टार प्रचारक की सूची से बाहर करने के बाद पूर्व सीएम का एक बड़ा बयान सामने आया है। जहां कांग्रेस चुनाव आयोग के इस एक्शन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में है, वहीं कमलनाथ ने बीजेपी को चेतावनी भरे लहजे...

भोपाल(इजहार हसन खान): चुनाव आयोग द्वारा पूर्व सीएम कमलनाथ को स्टार प्रचारक की सूची से बाहर करने के बाद पूर्व सीएम का एक बड़ा बयान सामने आया है। जहां कांग्रेस चुनाव आयोग के इस एक्शन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में है, वहीं कमलनाथ ने बीजेपी को चेतावनी भरे लहजे में सचेत किया है। कमलनाथ का कहना है कि मैं आज शनिवार को आगर और हाटपिपलिया के दौरे पर जा रहा हूं, मैं रविवार को भी प्रचार पर जाऊंगा। मुझ पर प्रचार की कोई रोक नहीं लगी है। BJP का पूरा प्रयास चल रहा है, वे तड़प रहे हैं, अब प्रश्न उनके हारने का नहीं है, अब तो प्रश्न हर सीट पर कितने से हारने का बचा है।
PunjabKesari
भोपाल में कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज स्व.इंदिरा गांधी की  पुण्यतिथि  और  स्व. सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती, दोनों के श्री चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। बचपन से ही इंदिरा जी से मेरा संपर्क रहा था। उनकी दी गई सीख और उनके कहे गए शब्द आज भी मेरे कानों में गूंजते हैं, उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। जो आज भी मेरे लिए अमूल्य धरोहर है।
PunjabKesari
कमलनाथ ने कहा कि मैंने अपने लम्बे राजनीतिक जीवन में देश-प्रदेश में कई चुनाव देखें , कई चुनाव लड़े , कई लड़वाये। मैं जानता हूं कि विरोधी दल की क्या परिस्थिति होती है, जब वह हार रहे होते हैं, तो ऐसी रोने वाली स्थिति बन जाती है ऐसे में वे प्रशासन, पुलिस, शराब व पैसे का उपयोग करना शुरू कर देते हैं। लेकिन मुझे मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। जनता उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी।

PunjabKesari
मध्य प्रदेश के मतदाता और इन 28 सीटों के जागरूक मतदाता मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेंगे। हमारे प्रजातंत्र और संविधान की रक्षा करेंगे। किस प्रकार यह सौदेबाज़ी की व बिकाऊ सरकार बनी है, जनता यह सच्चाई समझती है और जनता इनको मुंहतोड़ जवाब देगी। भले ही भाजपा मेरी आवाज़ को रोकने और दबाने का प्रयास करे लेकिन सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं। जनता सच्चाई का साथ देगी।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!