कमलनाथ बोले- BJP ने खरीद फरोख्त कर MP का नाम खराब कर दिया, लेकिन मैं सौदेबाजी नहीं करुंगा

Edited By meena, Updated: 26 Oct, 2020 04:34 PM

kamal nath said  bjp spoiled mp s name by selling

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले दमोह से पार्टी विधायक राहुल लोधी ने इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर ली। इसे लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजपा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया...

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले दमोह से पार्टी विधायक राहुल लोधी ने इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर ली। इसे लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजपा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें भी बीजेपी विधायकों के फोन आ रहे हैं। लेकिन हम सौदेबाजी की राजनीति में विश्वास नहीं रखते। 
PunjabKesari

दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, भाजपा को स्पष्ट लग रहा है कि इस चुनाव के क्या परिणाम आने वाले हैं। 10 नवंबर का इतना डर लग रहा है कि वे फिर से बाजार में चल पड़े हैं कि जो मिल जाए उसे खरीद लो। मुझे कई विधायकों के फोन आए हैं कि भाजपा उनको फोन कर रही है और ऑफर दे रही है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा, मार्च महीने में मैंने सौदेबाजी की राजनीति से इनकार कर दिया था। सौदेबाजी की राजनीति मैं भी कर सकता था। उपचुनाव निष्पक्षता से हो इसके लिए मैंने चुनाव आयोग को आज पत्र लिखा है। वहीं  MP पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मध्यप्रदेश पुलिस खुले तौर पर BJP प्रत्याशियों के लिए कर रही काम’ है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!