CM शिवराज का बड़ा फैसला, अब MP के लोगों को ही मिलेंगी मध्य प्रदेश की सरकारी नौकरियां

Edited By meena, Updated: 18 Aug, 2020 01:17 PM

only citizens of madhya pradesh will be able to do government jobs in the mp

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महत्वपूर्ण फैसला लिया है। मध्य प्रदेश में अब सरकारी नौकरियां सिर्फ राज्य के बच्चों के लिए ही होगी। इसके लिए आवश्यक कानून बनाया जा रहा है। मध्य प्रदेश के संसाधन मध्य प्रदेश के बच्चों के लिए ही होंगे...

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महत्वपूर्ण फैसला लिया है। मध्य प्रदेश में अब सरकारी नौकरियां सिर्फ राज्य के बच्चों के लिए ही होगी। इसके लिए आवश्यक कानून बनाया जा रहा है। मध्य प्रदेश के संसाधन मध्य प्रदेश के बच्चों के लिए ही होंगे। 

PunjabKesari

राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट के जरिए बताया कि मप्र में सरकारी नौकरियां अब प्रदेश के नौजवानों को ही दी जाएंगी। मप्र सरकार ने यह ऐतिहासिक फैसला लेते हुए इस संबंध में जल्द ही कानून बनाने का फैसला किया है।


बता दें कि सारे देश में कोई भी नागरिक किसी भी राज्य में रह सकता है नौकरी कर सकता है लेकिन मध्य प्रदेश सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। इसे लेकर एक नई बहस छिड़ गई है कि और ऐसे फैसलों की क्या आवश्यकता जैसे सवाल उठने लगे हैं। हालांकि बहुत से लोगों ने फैसले का स्वागत किया और उसे आत्मनिर्भरता से जोड़ते हुए उचित बताया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!