सांवेर में सिंधिया के विरोध में लगे पोस्टर- जनता कर रही इंतजार, सड़क पर कब उतरोगे महाराज?

Edited By meena, Updated: 26 Sep, 2020 01:00 PM

posters protesting against scindia in the evening

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी में शामिल होना भले ही उनका निजी फैसला रहा है लेकिन उनके पार्टी छोड़ कर जाने को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गद्दारी का नाम दिया है। वहीं जहां दलबदलने के बाद पहली बार सिंधिया बीजेपी की ओर से प्रचार में जुटे है तो ऐसे में...

इंदौर(गौरव कंछल): ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी में शामिल होना भले ही उनका निजी फैसला रहा है लेकिन उनके पार्टी छोड़ कर जाने को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गद्दारी का नाम दिया है। वहीं जहां दलबदलने के बाद पहली बार सिंधिया बीजेपी की ओर से प्रचार में जुटे है तो ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता उनका अपने अपने क्षेत्र में विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सांवेर विधानसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन से पहले काग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर पोस्टर लगाए हैं। जिनपर लिखा है सड़क पर कब उतरोंगे महाराज?

PunjabKesari

दरअसल, सिंधिया ने कांग्रेस के खिलाफ पहली बार बगाबती सुर तेज करते हुए सीएम कमलनाथ को सड़कों पर उतर जाने की धमकी दी थी। जिसे लेकर आज भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तंज कसते हुए पूछा है कि सड़क पर उतरने के नाम से गिराई थी सरकार, वादा कर के भूल गए महाराज। जनता कर रही इंतजार सड़क पर कब उतरोगे। सिंधिया के सांवेर आगमन पर कांग्रेसियों ने सड़क पर ये पोस्टर लगाए हैं।

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सांवेर दौरे पर रहेंगे। इस जनसभा में वे आज सांवेर विधानसभा में करोड़ों की सौगात देंगे। साथ ही 2664 करोड़ रुपये लागत के विकास कार्यो का भूमि पूजन करेंगे। जिसमें 2400 करोड़ रुपये की लागत की उद्वहन माइक्रो सिंचाई परियोजना का भूमि पूजन होगा। 33 करोड़ रुपये की लागत से सांवेर विधानसभा के सड़क निर्माण का भी भूमिपूजन होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!