PM

बेबसी जो दिल झकझोर देंगी…एंबुलेंस नहीं मिली तो बेटे ने मां के शव को बाइक पर बांध तय किया 80 किमी का सफर(video)

Edited By meena, Updated: 02 Aug, 2022 05:22 PM

MP के शहडोल मेडिकल कॉलेज से दिल को झकझोर देने वाली तस्वीरें सामने आईं। यहां एक महिला की मौत के बाद शव वाहन न मिलने की वजह से उसके बेटे को मां के शव को बाइक पर बांधकर 80 किलोमीटर दूर अपने घर ले जाना पड़ा।

शहडोल(अजय नामदेव): MP के शहडोल मेडिकल कॉलेज से दिल को झकझोर देने वाली तस्वीरें सामने आईं। यहां एक महिला की मौत के बाद शव वाहन न मिलने की वजह से उसके बेटे को मां के शव को बाइक पर बांधकर 80 किलोमीटर दूर अपने घर ले जाना पड़ा। मामले को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया है और अस्पताल में सुविधाओं की कमियों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।


PunjabKesari

 

मजबूर बेटों ने बताया कि न तो अस्पताल में इलाज मिला और न ही शव वाहन, प्राइवेट शव वाहन वाले 5 हजार रुपए मांग रहे हैं। जो उनके पास नहीं हैं। लिहाजा मां के शव को बाइक से ही घर ले जाने का फैसला लिया।

PunjabKesari

उन्होंने एक 100 रुपए का पटिया खरीदा और शव को बांधकर बाइक से 80 किलोमीटर दूर अपने गांव के लिए रवाना हो गए। इस दौरान जिस जिस ने इस बेटे की बेबसी देखी उसके मुंह से यही आवाज निकली हाय राम ये क्या हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं इस पूरे मामले में मेडिकल कालेज के डीन डॉक्टर मिलिंद सिरलकर का कहना है कि मरीज की मृत्यु के बाद बिना बताए परिजन शव लेकर चले गए और उन्होंने शव वाहन की मांग तक नहीं की।

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!