MP में राहुल गांधी को बम से उड़ा देंगे! भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री के ठीक पहले मिली धमकी, मचा हड़कंप

Edited By meena, Updated: 18 Nov, 2022 12:59 PM

threat to blow up rahul gandhi in mp

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा से पहले इंदौर में एक धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया। पत्र में राहुल गांधी को उड़ाने की धमकी दी गई है। राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी से जिला

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा से पहले इंदौर में एक धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया। पत्र में राहुल गांधी को उड़ाने की धमकी दी गई है। राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी से जिला और पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पत्र छोड़ने वाले की तलाश में जुटी गई है।

PunjabKesari

Bharat jodo yatra in MP: एमपी में कहां रूकेंगे राहुल गांधी, क्या-क्या होंगे कार्यक्रम, यहां जानिए पूरा कार्यक्रम

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के टावर चौराहा स्थित नमकीन की दुकान पर अज्ञात व्यक्ति ने पत्र छोड़ दिया था जिसे नमकीन व्यापारी अजय सिंह ने पुलिस को सौंप दिया है। पत्र में इंदौर के खालसा कॉलेज में भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी के रुकने पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

PunjabKesari

इंदौर के खालसा कॉलेज के कीर्तन दरबार में कमलनाथ का विरोध, कीर्तनकार ने दिलाई 1984 के दंगों की याद…MP से लेकर पंजाब तक बवाल

बता दें कि 20 नवंबर को राहुल गांधी मध्य प्रदेश में एंट्री करेंगे और 24 नवंबर के आसपास इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि यह पत्र शरारती तत्वों की कारस्तानी हो हो। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले गुरुनानक देव के प्रकाश पर्व पर इंदौर के खालसा कॉलेज में आयोजित कीर्तन दरबार में पूर्व सीएम कमलनाथ की एंट्री को लेकर बवाल हो गया था। इसके बाद सिख समुदाय ने राहुल गांधी को भी खालसा कॉलेज में कमलनाथ की एंट्री को लेकर चेतावनी दी थी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!