उदयपुर की घटना कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण का नतीजा, हत्या का वीडियो देखने के बाद मैं सो नहीं पाया- विजयवर्गीय

Edited By meena, Updated: 29 Jun, 2022 04:54 PM

vijayvargiya s statement regarding the udaipur incident

घटना को लेकर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की नीति के कारण यह संभव हुआ है। जम्मू कश्मीर में तालिबानी आए...

इंदौर(सचिन बहरानी): उदयपुर की घटना के बाद देशभर में हड़कंप मचा हुआ है। जहां नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले दर्जी का दिनदहाड़े कत्ल कर दिया गया, वहीं वीडियो जारी करके पीएम मोदी को भी धमकी दी है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन लोगों में फिर भी काफी रोष देखने को मिल रहा है। घटना को लेकर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की नीति के कारण यह संभव हुआ है। जम्मू कश्मीर में तालिबानी आए तो कांग्रेसी कारण है, बंगाल के अंदर तालिबान आए तो उसकी जिम्मेदार कांग्रेस और टीएमसी है।
 

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उदयपुर की घटना को लेकर कहा कि घटना दिल दहला देने वाली है। मैंने कल रात 1:30 बजे वीडियो देखा उसके बाद रात भर सो नहीं पाया। एक घटना नहीं लगातार राजस्थान में तीन से चार घटना हुई है। पुलिस ने घटना करने वालों को संरक्षण दिया। इसलिए इस अंजाम तक अपराधी पहुंचे हैं। यह आतंक फैलाने का बहुत बड़ा प्रयास है। मैं समझता हूं कि राजस्थान की सरकार को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। नहीं तो ये प्रवृति बढ़ेगी तो देश में तालीबानी पनाह लेगी कांग्रेस इनकी पनाहगार है।

ये स्थिति बहुत खतरनाक है। कांग्रेस ने एक ऐसे नेता जिन्होंने कहा था नरेंद्र मोदी जी को बोटी-बोटी कर देंगे उसको भी कांग्रेस का पदाधिकारी बनाया था। कांग्रेस ऐसे लोगों को संरक्षण देगी तो देश और समाज को कैसे संभालेगी। यह घटना दिलदहलाने वाली दर्दनाक घटना है। ATS ने देर रात गिरफ्तार कर लिया ये प्रसन्नता की बात है। ओवेसी की मध्यप्रदेश में भोपाल और इंदौर में होने वाली चुनावी जनसभा को लेकर बोले यहां मध्यप्रदेश में उनका कोई स्थान नहीं है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!