शिवराज का ऑडियो वायरल होने के बाद क्या करेगी कांग्रेस? जानिए

Edited By meena, Updated: 10 Jun, 2020 03:46 PM

what will congress do after shivraj s audio goes viral learn

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने को लेकर शिवराज सिंह का ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री और युवा नेता ने कहा है कि वे इस मामले में सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। सीएम कमलनाथ व कांग्रेस ने ट्वीट...

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने को लेकर शिवराज सिंह का ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ व मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर हैंडलर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस के पूर्व मंत्री और युवा नेता ने कहा है कि वे इस मामले में सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और राष्ट्रपति के सामने भी गुहार लगाएंगे।


पूर्व सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मैं तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर साज़िश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रच गिराया है क्योंकि मेरी सरकार किसानो का क़र्ज़ माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी, महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी , मिलावट व माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ अभियान चला रही थी, प्रदेश में निवेश ला रही थी, निरंतर जनहितैषी कार्य कर रही थी, भाजपा को यह सब सहन नहीं हुआ। उसे डर व भय था कि इन सब कार्यों से उसका वर्षों तक सत्ता में वापस लौटना नामुमकिन हो जायेगा।

PunjabKesari

अब तो इस बात की पुष्टि भी हो गयी और सच्चाई भी प्रदेश की जनता के सामने आ गयी कि मेरी सरकार को गिराने के लिये किस तरह की साज़िश व खेल रचा गया और उसमें कौन- कौन शामिल था। जो लोग कहते थे कि कांग्रेस की सरकार के पास बहुमत नहीं था , वो अपने असंतोष से गिरी , हमने नहीं गिरायी , उनके झूठ की पोल भी अब सभी के सामने आ चुकी है। शिवराज ने 15 वर्ष झूठ के बल पर सरकार चलायी , जनता ने सबक़ भी सिखाया लेकिन अभी भी निरंतर झूठ परोस रहे है।

 

वहीं कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर से पीएम मोदी व सीएम शिवराज को निशाने पर लिया। कांग्रेस ने ट्वीट में कहा कि- ‘मोदी जी आपने लोकतंत्र की हत्या की है या आपके सीएम आदतन लफ्फाजी कर रहे हैं।’ बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा ऑडियो सांवेर क्षेत्र का है। यहां शिवराज सिंह चौहान पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए थे।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!