गुना में मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने, पीड़िता ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर लगाई मदद की गुहार

Edited By Himansh sharma, Updated: 04 Sep, 2024 12:30 PM

a case of rape of a 12 year old innocent came to light in guna

12 साल की मासूम के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

गुना। (मिस्बा नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिला मुख्यालय के नजदीक कैंट थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की मासूम के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित नाबालिग और उसके परिजन ने कलेक्टर से शिकायत में आरोप लगाया कि कैंट पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। पीड़िता और उसके माता-पिता ने कलेक्टर को बताया कि 2 सितम्बर की रात पड़ोस में रहने वाले एक 3 बच्चों के बाप ने इस घिनौने और संगीन जुर्म को अंजाम दिया है। पीडि़ता के माता-पिता ने जानकारी दी कि घटना के समय वह दोनों ही घर में मौजूद नहीं थे। 

पीड़िता के पिता काम के सिलसिले में घर से बाहर थे। जबकि मां एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मोहल्ले में ही गई थीं। तभी आरोपी घर में आ गया। उसने पीड़िता को धमकी दी और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी उग्र हो गया। दावा है कि ज्यादती की वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से भाग गया। 

PunjabKesariघटना के बाद मंगलवार सुबह पीड़िता और परिजन कैंट थाने में पहुंचे, लेकिन एफआईआर दर्ज करने की बजाए पुलिस ने उन्हें चलता कर दिया। इसलिए पीड़ित परिवार को कलेक्टर से गुहार लगाना पड़ी। कलेक्टर ने पीड़ित परिवार को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया और पुलिस अधिकारियों को घटना से अवगत कराया जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!