घर के आंगन में खेल रहे बच्चों पर गिरा जर्जर खंभा, बिजली विभाग की लापरवाही से गई मासूमों की जान

Edited By meena, Updated: 24 Nov, 2022 04:25 PM

a dilapidated pole fell on the children playing in the courtyard of the house

आगर रोड के रलायता गांव में बुधवार रात को घर के आंगन में बैठे दो बच्चों पर बिजली का जर्जर खंभा गिर गया। दोनों बच्चों की खंभे के नीचे दबने से मौत हो गई। इनमें एक तीन साल की बालिका व दूसरा पांच साल का बालक है जो रिश्ते में भाई-बहन थे।

उज्जैन(विशाल सिंह): आगर रोड के रलायता गांव में बुधवार रात को घर के आंगन में बैठे दो बच्चों पर बिजली का जर्जर खंभा गिर गया। दोनों बच्चों की खंभे के नीचे दबने से मौत हो गई। इनमें एक तीन साल की बालिका व दूसरा पांच साल का बालक है जो रिश्ते में भाई-बहन थे। हादसे के बाद परिजन समेत ग्रामीणों ने हंगामा किया व आरोप लगाया कि एक साल से बिजली कंपनी को शिकायत कर रहे थे। खंभा तिरछा हो गया व तार सड़ गए थे, लेकिन बिजली विभाग ने ध्यान नहीं दिया। इसी लापरवाही ने बच्चों की जान ले ली।

PunjabKesari

मृतकों के नाम निधि पिता कालूसिंह तीन साल व दीपपाल पिता दिलीप पांच साल बताए गए। हादसे के समय दोनों घर के बाहर आंगन में चटाई पर बैठ कर खेल रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। चीख पुकार सुनकर पूरा गांव इकट्ठा हो गया व दोनों बच्चों को लेकर उज्जैन जिला अस्पताल आए लेकिन यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम संजीव साहू के सामने आक्रोश जाहिर करते हुए ग्रामीणों ने कहा कि बिजली कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है। इनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई होना चाहिए व पीड़ित परिवार को 25-25 लाख की आर्थिक सहायता दी जाए।

PunjabKesari

एसडीएम साहू ने कहा कि जांच के निर्देश दे दिए हैं। इधर, घटि्टया थाना प्रभारी विक्रम चौहान ने बताया कि बालक व बालिका रिश्ते में ममेरे भाई-बहन लगते हैं। दोनों के शव मरच्यूरी में रखवा दिए हैं जिनका आज गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!